आम आदमी पार्टी ने किया है जनता का विश्वास हासिल, आगामी विधानसभा चुनावों में सरकार बनायेगी आप – कर्नल अजय कोठियाल

मसूरी : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड के विकास में भाजपा व काग्रेस दोनों बाधा है अगर उत्तराखंड का विकास करना है तो आम आदमी पार्टी को सत्ता मेें लायें ताकि दिल्ली की तर्ज पर यहां का विकास हो सके। सरकार को योजना जनता व यहां की जरूरतों को देखकर बनाई जानी चाहिए न कि किसी भी योजना को थोपना चाहिए।
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने उत्तराखंड वासियों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई देते हुए जनता का आहवान किया कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस व भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंके। उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि राज्य को बने 21 साल हो गये जिन सपनों को लेकर राज्य का निर्माण किया गया था वह जस के तस रह गये केवल राजनैतिक दलों ने अपनी स्वार्थ पूर्ति की है। उन्होंने कहा कि 21 साल का नौ जवान उत्तराखंड राज्य आज अनेकों समस्याओं से जूझ रहा है और सत्ता में आये दलों ने इसे कमजोर बना दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के राजनैतिक दलों में नेतृत्व क्षमता का अभाव है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने सेना में 27 साल सेवा की है अगर युद्ध या आतंकवादियों से लड़ने में तत्काल निर्णय लेने की क्षमता होनी चाहिए जो मैने सीखी है, अगर गलत निर्णय लिया तो अपनी व आपके साथियों की जान जा सकती है। और इस लीडर शिप का उपयोग उन्होंने केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण में किया है। और इसी के आधार पर युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की सरकार ने जो कार्य किए है उसे अन्य राज्य माडल के तौर पर ले रहे हैं। दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य में जो सुधार आये है वह प्रेरणा हैं वहीं बिजली पानी निःशुल्क किया गया है। उसी तर्ज पर राज्य का विकास होना चाहिए, अगर आप पार्टी सत्ता में आई तो दिल्ली माडल को लागू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और पार्टी सभी 70 विधानसभा चुनावों में प्रत्याशी उतारेगी वहीं कहा कि किसी भी राजनैतिक दल से कोई गठबंधन नहीं करेगी। इससे पूर्व कर्नल कोटियाल शहीद स्थल गये व वहां पर जाकर शहीदों को श्रंद्धांजलि अर्पित की।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली, मसूरी अध्यक्ष जय गोपाल, सुनील पंवार, वंदना भंडारी, रंणजीत गुसांई, हरपाल खत्री सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल