BJP प्रदेश कार्यालय में कृषि मंत्री गणेश जोशी का चैयरमैन बनने पर हुआ भव्य स्वागत, पार्टी पाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ संतगणों, पूर्व सैनिक, वकीलो ने भी बीजेपी कार्यालय पहुँचकर मंत्री को बधाई दी। टपकेश्वर महादेव मंदिर से भरत गिरी, पूर्व जीओसी जनरल सम्मी सभरवाल और देहरादून बार एसोसीयेसन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल भी बधाई देने पहुँचे। बीजेपी प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान के नेतृत्व में युवाओं ने आतिशबाजी कर मंत्री का विशेष स्वागत किया। बीजेपी प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा कमली भट्ट के साथ मातृशक्ति की टीम ने भी मंत्री गणेश जोशी को बधाई दी।

देहरादून : उत्तराखंड सरकार में कृषि मंत्री गणेश जोशी को भारत सरकार द्वारा काउंसिल ऑफ स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड (COSAMB) के चैयरमैन का सौंपा है। सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का (COSAMB) के चैयरमैन बनने पर भाजपा के पाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने स्वागत एवं अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे भारी संख्या में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने मंत्री गणेश जोशी का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया।

कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने खूब जमकर आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का भव्य स्वागत किया। स्वागत एवं अभिनंदन समारोह में मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि के रूप में कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ने कार्यक्रम में प्रतिभाग कर मंत्री गणेश जोशी को राज्य कृषि विपणन बोर्डों की राष्ट्रीय परिषद का चैयरमैन बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सबसे पहले केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा जो जिम्मदारी उन्हें सौंपी गई है, वह बखूबी से निर्वहन करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी आभार व्यक्त किया। मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिकल्पना के अनुसार प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य के समग्र विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। मंत्री जोशी ने कहा प्रदेश सरकार एक विजन के साथ कार्य कर रही है। मंत्री ने कहा हमारा संकल्प है कि जब राज्य वर्ष का हो तो हम किसानों की आय दोगुनी और अपने उत्पादों को दुगना करेंगे। मंत्री जोशी ने कहा मुझे राज्य कृषि विपणन बोर्डों की राष्ट्रीय परिषद का चैयरमैन बनाया गया, यह मेरा सौभाग्य है, उसका लाभ देश एवं प्रदेश के हित में देंगे। मंत्री जोशी ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि देशभर की जितनी भी मंडिया है उनको आधुनिक रूप में विकसित कर अधिक से अधिक लाभ किसान भाइयों को मिले और आम जनता को भी सुविधा हो, इस दिशा में कार्य किए जायेंगे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल, विधायक खजान दास, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष नीरु देवी, आदित्य चौहान, मनवीर चौहान, नेहा जोशी, मेयर सुनील उनियाल गामा, मेयर अनीता ममगाई, पूनम नौटियाल, सुरेन्द्र राणा, निरंजन डोभाल, सिकंदर सिंह, वीजेंद्र थपलियाल, दीपक पुंडीर, बीर सिंह सहित हज़ारो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ संतगणों, पूर्व सैनिक, वकीलो ने भी बीजेपी कार्यालय पहुँचकर मंत्री को बधाई दी। टपकेश्वर महादेव मंदिर से भरत गिरी, पूर्व जीओसी जनरल सम्मी सभरवाल और देहरादून बार एसोसीयेसन के अध्यक्ष मनमोहन कंडवाल भी बधाई देने पहुँचे। बीजेपी प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान के नेतृत्व में युवाओं ने आतिशबाजी कर मंत्री का विशेष स्वागत किया। बीजेपी प्रदेश मंत्री महिला मोर्चा कमली भट्ट के साथ मातृशक्ति की टीम ने भी मंत्री को बधाई दी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल