अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज ने किया वृक्षारोपण।

मसूरी : अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन समाज प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान के नेतृत्व में पूर्व राज्यमंत्री सुशील राठी के जन्म दिवस के अवसर पर पौधा रोपण किया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं ने विभिन्न प्रजाति के पौधे हेब्रोन स्कूल परिसर में रोपे।
अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान ने कहा कि संस्था के संरक्षक व पूर्व दर्जाधारी राज्यमंत्री सुशील राठी के जन्म दिवस पर मसूरी में पौधा रोपण किया गया। इस अवसर पर सुशील राठी ने कहा कि पौधा रोपण करना वर्तमान समय में जरूरी हो गया है क्यों कि पर्यावरण संरक्षण के लिए यह आवश्यक है अगर इस ओर जागरूक नहीं रहे तो इस वर्ष की गर्मी से अधिक गर्मी झेलनी पडेगी। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी आरोप लगाये कि प्रदेश का विकास पूरी तरह रूक गया है पूरे उत्तराखंड में आपदा आ रखी है लेकिन सरकार की ओर से कोई ठोस योजना नहीं होने से पीड़ित दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केदारनाथ तक यात्रा शुरू की थी लेकिन उत्तराखंड में आयी आपदा के कारण इसका समापन किया गया।

इस मौके पर शहर कांगेस अध्यक्ष अमित गुप्ताा, शहर अध्यक्ष भरत लाल, महामंत्री रामपाल, पूजा ढींगरा, सोनिया पासी, सुरेश पटेल, सरतमा देवी, कृष्णा ढिल्लो, पूजा बहनवाल, मुकेश कुमार, दीपक, महेश चंद, आशा थापा प्रमिला देवी, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं कार्यकर्ताओं ने संस्था के सरंक्षक सुशील राठी का जन्म दिवस भी मनाया व उनकी दीर्घायु की कामना की।

Spread the love
Pradesh News

Recent Posts

सरकार अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को तैयार – डॉ. धन सिंह रावत।

देहरादून : विद्यालयी शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को लेकर राज्य…

1 day ago

प्रदेश सरकार लगातार पशुपालकों के हित में कार्य कर रही है – मंत्री सौरभ बहुगुणा।

देहरादून : दीपावली से पहले राज्य सरकार, दुग्ध उत्पादक किसानों को उनके लंबित बकाए का…

1 day ago

टिहरी झील में 24 किमी तैराकी करने वाले पिता व दो पुत्रों को सम्मानित किया।

मसूरी : गत 3 अक्टूबर को टिहरी झील में कोटि कालोनी से कंडी सौड़ तक…

1 day ago

मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में निर्मित होने वाली सड़को का किया भूमि पूजन।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत…

2 days ago