केदारनाथ रोप-वे को मंजूरी PM मोदी की उत्तराखंड को एक और सौगात – BJP प्रदेश अध्यक्ष भट्ट

देहरादून : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने केंद्रीय वन्यजीव बोर्ड द्वारा केदारनाथ रोपवे मंजूरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड को एक और अमूल्य सौगात बताया। उन्होंने देवभूमि के प्रति पीएम मोदी के इस अगाध प्रेम के लिए प्रदेशवासियों की तरफ से धन्यवाद करते हुए इसे राज्य में तीर्थाटन गतिविधियों की में बढ़ोतरी और देश दुनिया से आने वाले पर्यटकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने वाला बताया।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट द्वारा जारी बयान में कहा, राष्ट्रीय वन्यजीव बोर्ड की बैठक में श्री केदारनाथ धाम व शरू हेमकुण्ड साहिब पैदल मार्ग पर रोपवे को मंजूरी का स्वागत् किया है। उन्होंने कहा, इस रोपवे के बनने से यहां भगवान से भक्तों के बीच की दूरी काफी कम हो जाएगी जो न केवल उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में चमत्कारिक बदलाव लाएगा साथ राज्य व राज्य से बाहर देश विदेश के तीर्थयात्रियों के सफर को भी आसान बनाएगी। उन्होंने कहा 8 घंटे के कठिन सफर को रोपवे।

प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने 8 घंटे के कठिन सफर को रोपवे से 30 मिनट में बदलने वाली इस परियोजना की मंजूरी के लिए प्रधानमंत्री को प्रत्येक उत्तराखंडवासी व समस्त श्रद्धालुओं की तरफ से कोटि कोटि धन्यवाद किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *