यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए एआरटीओ व सीओ यातायात ने किया निरीक्षण।

मसूरी : विंटर लाइन कार्निवाल के तहत यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए एआरटीओ व यातायात पुलिस के सीओ सहित कोतवाल ने पूरे मालरोड सहित बोटल नेक का निरीक्षण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए ताकि कार्निवाल के दौरान यातायात व्यवस्था सुचारू बनाई जा सके इसके लिए चौक चौराहों पर पुलिस की तैनाती की जायेगी।
इस संबध में जानकारी देते हुए एआरटीओ राजेंद्र विटारिया ने बताया कि टैक्सी स्टूटियों के लाइसेंस धारकों के लाइसेंस व पार्किग का निरीक्षण किया गया है, व इसके अलावा जहां पर भी अवैध रूप से स्कूटी मिलेगी उनका लाइसेंस रदद किया जायेगा व चालान किया जायेगा। पहले भी कार्रवाई की गई जिनके पास पार्किंग नहीं थी उनका चालान किया गया है।

इस मौके पर यातायात पुलिस के सीओ अजय ने बताया कि विंटर लाइन कार्निवाल के तहत यातायात व्यवस्था को देखा गया व पार्किगों का निरीक्षण किया गया इसके लिए लोगों से भी बात की व इसी के अनुसार व्यवस्था की जायेगी। कई पार्किग चिन्हित की गई जिन होटलों के पास पार्किग है उनका भी निरीक्षण किया गया। मालरोड पर उन्हीं वाहनों का आने दिया जायेगा जिनके पास होटल बंुकिग होगी वहीं अन्य वाहनों को डायवर्ट किया जायेगा व किंक्रेग व लाइब्रेरी कैपटी रोड पार्किंग में व्यवस्था की जायेगी। जो वाहन अवैध रूप से नो पार्किग जोन में खडे होगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। निरीक्षण के दौरान कोतवाल मनोज असवाल, निरीक्षक यातायात रविकांत सेमवाल, एसएसआई गुमान सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल