भाजपा मसूरी मंडल ने किया नगर पालिका का पुतला दहन, प्रधानमंत्री के अपमान का लगाया आरोप।

मसूरी : भाजपा मसूरी मंडल ने किंक्रेग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगे होल्डिंग को कचरे में उल्टा रखे जाने पर कड़ा विरोध करते हुए नगर पालिका परिषद का पुतला दहन किया व जमकर पालिका के विरोध में नारेबाजी की। वहीं कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई।
भाजपा के कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह चौक पर एकत्र हुए और वहां पर नगर पालिका का पुतला नारेबाजी के साथ हदन किया।

इस अवसर पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि नगर पालिका ने किंक्रेग में वेंडर जोन के नाम पर अवैध दुकानें बनाई व उस पर प्रधानमंत्री वेंडर जोन का बोर्ड लगा दिया। लेकिन उसके बाद जब दुकानें तोड़ने का निर्देश जिला प्रशासन की ओर से आने के बाद पालिका ने स्वयं दुकानें हटाई लेकिन प्रधानमंत्री का चित्र लगा बोर्ड वहीं कचरे में उलटा फेंक दिया जो प्रधानमंत्री का अपमान है। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह कार्य किया उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाय। यह सहन योग्य नहीं है। इससे पूर्व भी नगर पालिका ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की प्रतिमा लगाने का भी पालिका सभासदों ने गलत टिप्पणी कर विरोध किया था वहीं हाल ही में स्थापना दिवस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री, नगर विकास मंत्री व मंत्री का चित्र नहीं लगाया यहंा तक कि पालिका में नामित सभासदों के चित्र तक नहीं लगाये जिससे लगता है कि पालिका भाजपा व भाजपा सरकार की विरोधी है।

इस मौके पर भाजपा महामंत्री कुशाल सिंह राणा ने कहा कि पालिका ने अवैध दुकाने बनाकर उसे बचाने के लिए प्रधानमंत्री के नाम लगा बोर्ड लगा दिया जब दुकानें टूट गई तो उस बोर्ड को कचरे में उल्टा कर फेंक दिया गया। यह पालिका प्रशासन की गरिमा के अनुरूप नहीं है। इसकी भाजपा घोर निंदा करते हैं व कड़ी कार्रवाई की मांग प्रदेश सरकार से करते हैं।

इस मौके पर उपाध्यक्ष अमित भटट, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित पंवार, पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, मदन मोहन शर्मा, सतीश ढौडियाल, विजय बिंदवाल, मुकेश धनाई, भरत कुमाई, रमेश खंडूरी, राकेश रावत, राकेश ठाकुर, गुड मोहन राणा, कमला थपलियाल, अनीता धनाई, माधुरी शर्मा, विजय बुटोला, रीता खुल्लर, रोशनी रावत, दर्शनी सेमवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *