भाजपा मसूरी मंडल ने मोमबत्ती जला कर CDS जनरल रावत को दी श्रद्धांजलि।

मसूरी : भाजपा मसूरी मंडल ने सीडीएस विपिन रावत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया व शहीद स्थल पर जाकर उनके चित्र के समक्ष मोमबत्तियां जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।


भाजपा मसूरी मंडल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शहीद स्थल पर एकत्र हुए और देश के महान योद्धा सीडीएस विपिन रावत को मोमबत्तिंया जलाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस मौके पर भाजपा मसूरी मडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि जनरल रावत देश के उन महावीरों में एक थे जिन्होंने सेना में रहते हुए कई बार शौर्य का प्रदर्शन किया और अब सीडीएस बनने के बाद भारत की तीनों सेनाओं में तालमेल बनाने व उनके आधुनिकीकरण के लिए लगे थे व उन्होंने कई महत्वपूर्ण फैसले लेकर अपनी कार्य क्षमता का परिचय दिया। उन्होंने कहा कि ऐस महान देश भक्त के अचानक चले जाने से पूरा देश स्तब्ध है विशेष कर पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर छा गई है। उन्होंने कहा कि उनके जाने से जो शून्य पैदा हुआ उसकी भरपाई करना संभव नहीं है वह उत्तराखंड ही नहीं देश का गौरव थे। इस मोके पर भाजपा मसूरी मंडल के महामंत्री कुशाल राणा, महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, उपाध्यक्ष अमित भटट ने भी श्रद्धांजलि देते हुए उनके जीवन के बारे में बताया व कहा कि ऐसा महान योद्धा धरती पर बार बार पैदा नहीं होता उनके चले जाने का गम हमेशा सालता रहेगा।

इस मौके पर पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, कपिल मलिक, अमित पंवार, सपना शर्मा, रमेश खंडूरी, प्रोमिला पंवार, विनीता, अनीता सक्सेनाा, राकेश ठाकुर, सुनील रतूड़ी, धर्मपाल पंवार, विजय बुटोला आदि भी मौजूद रहे। इस मौके पर मसूरी घूमने आये पर्यटकों ने भी सीडीएस रावत को मोम बत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *