भाजपा मसूरी मंडल ने मसूरी की समस्याओं को लेकर CM धामी को सौंपा ज्ञापन।

मसूरी : भारतीय जनता पार्टी मसूरी मंडल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में आयोजित सशक्त उत्तराखंड चिंतन शिविर में शामिल होने के बाद हैलीपैड पर उनका गुलदस्ता देकर स्वागत किया वहीं मसूरी की समस्याओं से संबंधित ज्ञापन दिया।
भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में दिये ज्ञापन में मांग की गई कि मसूरी के कंपनी बाग का नाम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के नाम से रखने व गार्डन में उनकी आदमकद प्रतिमा लगाने की मांग की। साथ ही मसूरी से घनसाली व बडियारगढ तक उत्तराखंड परिवहन निगम की बस सेवा शुरू करने की मांग की ताकि लोगों को सुविधा मिल सके। वहीं लंढौर न्यू टिहरी टीजीएमओ बस स्टैण्ड को पुराने टिहरी बस स्टैण्ड पर स्थानांतरित करने की मांग की व अवगत कराया कि नये बस अडडे से बस वालों को सवारियां नहीं मिलती। मांग की गई कि मसूरी में स्थाई एसडीएम की नियुक्ति की जाय ताकि मसूरी के लोगों को कार्य करवाने देहरादून न जाना पड़े। ज्ञापन अवगत कराया गया कि मसूरी में अब नियमित कोर्ट लगने के कारण अधिवक्ताओं के बैठने का स्थान नहीं बचा है, मांग की गई कि अधिवक्ताओं के बैठने के लिए स्थान बनाया जाय। वहीं हाथी पांव स्थित यूपीएसएमडीसी की खाली पड़ी भूमि पर रोजगार परक संस्थान होटल मैनेजमेंट या अन्य संस्थान खोला जाय ताकि यहंा के बच्चों को रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकें। मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि मसूरी मंे महिलाओं के स्वरोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है, मांग की गई कि मसूरी में महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने की व्यवस्था की जाय। मसूरी में प्राइवेट स्टेटों का जिनका सीमांकन हो चुका है उसकी सूची प्रकाशित करने की मांग की गई।

ज्ञापन देने वालों में भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, पंकज खत्री, विजय रमोला, रमेश खंडूरी, कपिल मलिक आदि थे। मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया कि समस्याओं के समाधान का प्रयास किया जायेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल