प्रदेश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव गाँव पहुँँचकर किये सेवा कार्य।

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के सात साल के कार्यकाल को पूर्ण होने पर पूरे प्रदेश में कोरोना नियंत्रण एवं पर प्रभावितों की मदद के लिए पार्टी द्वारा चलाये जा रहे ‘सेवा ही संगठन ” अभियान के तहत प्रदेश भर में भाजपा के सांसदों, विधायकों, पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं ने गांवों में सेवा कार्य किया। जरुरतमन्दो को मास्क, सैनिटाइजर, राशन किट और अन्य जरुरी सामान भी वितरित किया।

जिला देहरादून के ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के प्रतीतनगर बाल्मीकि बस्ती मे आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने एवं हरिद्वार में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कलियर के भौरी गाँव सहित हरिद्वार विधानसभा के कई स्थानों राहत सामग्री का वितरण किया।

 

ऋषिकेश विधानसभा में प्रदेश प्रभारी गौतम ने विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल के साथ जरूरत मन्दो को राशन किट, मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किए गए।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए संगठन द्वारा अनेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं । साथ ही साथ जनता को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। प्रदेश प्रभारी गौतम ने कहा कि इस बारे में कुछ भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं। लेकिन लोगो को उन पर ध्यान न देकर दो गज की दूरी है जरूरी ,मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग अवश्य करना है। कोरोना संक्रमण से बचाव का यही एकमात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भाजपा सरकार द्वारा समर्पित भाव से देश भर में लोगों की सेवा की। इस कठिन दौर में स्वयं भी बचाना है और देश को भी बचाना है। प्रदेश प्रभारी गौतम ने भाजपा द्वारा किए गए कार्यों का विस्तार से उल्लेख किया।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश में गावं गांव में कार्यकर्त्ताओं ने सेवा अभियान चलाया। जरुरतमन्दो को मास्क, सैनिटाइजर, किट और अन्य जरुरी सामान वितरित किया गया। बूथ स्तर तक आम लोगों तक पहुँँच रही और कोरोना के खिलाफ उसके अस्तित्व मिटने तक जंग जारी रहेगी।
सेवा ही संग़ठन है कार्यक्रम में इसके अलावा प्रदेश प्रभारी तथा राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कलियर विधानसभा के भारापुर भौंरी , व हरिद्वार में कई स्थानों पर जरूरतमंदों को राशन किट सहित अन्य आवश्यक सामग्रियों का वितरण किया गया।
प्रदेश महामंत्री संग़ठन अजेय धर्मपुर विधानसभा के जीआरडीडी अकेडमी में आयोजित रक्तदान शिविर में, सांसद अजय भट्ट हल्द्वानी, रामनगर, कोटाबाग, सांसद अजय टम्टा अपनी लोकसभा के बजेटी गांव में, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल हरिद्वार जिले के भगवानपुर व रुड़की विधानसभा, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंन्द्र सिंह रावत डोईवाला विधानसभा के नवादा में आयोजित रक्तदान शिविर में सेवा कार्यों में सम्मिलित हुए। प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी थानों गाँव में, सुरेश भट्ट ने रायपुर के नुनूरखेड़ा व धर्मपुर के सरला अकेडमी में रक्तदान शिविर में, कुलदीप कुमार ने विकासनगर विधानसभा के बरोटीवाला, लक्ष्मीपुर व हरबर्टपुर वैरागीवाला में आयोजित रक्तदान शिविर व सेवा के कार्यक्रम में जरूरतमंदों की सहायता की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल