कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में कम्पनी बाग में पार्क एवं भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति निर्माण कार्य सहित रू.266.15 लाख की लागत की विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास।

मसूरी : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज मसूरी स्थित गांधी चौक में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत एमडीडीए द्वारा स्वीकृत रू.266.15 लाख की लागत की विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

मसूरी में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान विधानसभा वासियों द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने संबंधित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को योजना को ससमय पूर्ण करने और निर्माण कार्यों की दौरान इस्तेमाल सामग्री की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देशित किया गया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा भाजपा की सरकार जनता की सरकार जनता के द्वार के नारे के साथ और सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास नारे के मूल मंत्र के साथ कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा यही कारण है, कि आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की नंबर एक पार्टी है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार संकल्प के साथ कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा वर्ष 2025 तक प्रदेश हर क्षेत्र में अग्रणी हो इस दिशा में प्रदेश सरकार लगातार प्रयास कर रही है।

इन योजनाओं का किया गया शिलान्यास – मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत क्यारकुली में रू.47.10 लाख की लागत से सामुदायिक भवन निर्माण कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्र के कम्पनी बाग में रू. 26.00 लाख की लागत से पार्क एवं भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति निर्माण कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत शिव मन्दिर के समीप रू.48.43 लाख की लागत से आयरलैंड के सौन्दर्गीकरण एवं रेनोवेशन का कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम चामासारी के धोबीघाट बैंड से बडदड़ा के सम्पर्क मार्ग में रू.37.01 लाख की लागत से सी०सी० सड़क व रेलिंग का निर्माण कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत कम्पनी बाग से काण्डी लाज जाने वाले रास्ते में रू.22.61 लाख की लागत से सी०सी० सडक निर्माण कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत मसूरी स्थित कैमल बैक रोड़ में रु.60.00 लाख की लागत से रघुवीर निवास पर सी०सी० रोड़ व रेलिंग का निर्माण कार्य। मसूरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत पंडित दीनदयाल पार्क लण्ढौर के रू.25.00 लाख की लागत से निर्माण का कार्य।


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, पूर्व मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, राकेश ठाकुर, कुशाल राणा, नरेन्द्र मेलवान, रजत अग्रवाल, संजय अग्रवाल, देवी गोदियाल, ओपी उनियाल, रविन्द्र रावत, अरविन्द सेमवाल, मदन मोहन शर्मा, मुकेश धनाई, गीता कुमाई, विनीता अधिकारी, सतीश ढौंढियाल, अमित भट्ट, रमेश जगूड़ी, सीता पंवार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *