कैबिनेट मंत्री जोशी ने किया जरूरतमंदों को राशन वितरित।

देहरादून : मसूरी विधायक तथा देहरादून जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी द्वारा गुच्चुपानी क्षेत्र में निवासरत 60 से अधिक जरूरतमंद परिवारों को अपनी निगरानी में राशन किट पहुंचवाईं। इससे पूर्व राजपुर क्षेत्र के चन्द्रलोक बस्ती निवासी परिवारों हेतु 25 राशन किट उपलब्ध करवाई।
काबीना मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि अभी तक हमारा पूरा फोकस नागरिकों के अमूल्य जीवन की रक्षा करने हेतु कोरोना उपचार व्यवस्था को स्टीमलाईन करने पर था। कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होते ही हम क्षेत्रवासियों के खाद्यान्न संबंधी समस्या के सापेक्ष राहत पहुंचाने के प्रयासों में भी जुट गए हैं। मुझे प्रसन्नता है कि इस संकट की इन परिस्थियों में विभिन्न समाज सेवी संस्थाएं और संगठन सहयोग करने को आगे आए हैं। ऐसी ही समाजिक एकजुटता के परिणाम स्वरूप हम नागरिकों को राहत पहुंचा रहे हैं। कोरोना संक्रमण के चलते उपजी परिस्थितियों में बहुत सारे लोगों की आय संकुचित हुई है। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा ‘‘सेवा ही संगठन -2’’ कार्यक्रम के तहत लगातार ऐसे परिवारों को सीधी राहत एंव आवश्यक सहयोग प्रदान किया जा रहा है।
शहीद दुर्गामल मण्डल के अध्यक्ष राजीव गुरुंग द्वारा अवगत कराया गया कि चन्द्रलोक बस्ती और गुच्चूपानी क्षेत्र में कई परिवारों को राशन इत्यादि की समस्या हो रही है। इस पर राजपुर क्षेत्र के चन्द्रलोक बस्ती निवासी 25 परिवारों के लिए राशन किट भिजवाए गए हैं। यहां गुच्चूपानी क्षेत्र में 60 परिवारों को राशन किट बंटवाई गई है। हमारे मण्डलों के कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच मौजूद रहे हैं। क्षेत्र के जरूरतमंदों परिवारों को मदद उपलब्ध करवाने हेतु निरंतर जनता से सम्पर्क में हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं से सम्पर्क कर जरूरतमंद लोगों को आगे भी मदद् एवं सहयोग पहुंचाने का क्रम आगे भी जारी रहेगा।
इस दौरान शहीद दुर्गामल मण्डल के अध्यक्ष राजीव गुरुंग, पूर्व प्रधान निर्मला थापा, अनुज रोहिला आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल