कैबिनेट मंत्री जोशी ने परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में विद्यार्थियों से किया संवाद।

देहरादून : शुक्रवार को कृषि एवं कृषक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून कोलागढ स्थित राजकीय बालिका इण्टर कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ‘ परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम को देखा। गौरतलब है कि
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के तहत छात्रों के साथ संवाद किया। इस कार्यक्रम का छठा संस्करण दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया।


इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों को तनाव मुक्ति के मंत्र दिए और साथ ही कई ऐसे सुझाव दिए जिनके जरिए आने वाले सालों में वे अपना भविष्य तय कर सकें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों से संवाद के दौरान सोशल मीडिया का जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल करने की सलाह दी ताकि पूरा दिन मोबाइल की स्क्रीन पर न निकल जाए। इस अवसर पर देहरादून के कोलागढ में परीक्षा पे चर्चा आयोजित कार्यक्रम के दौरान मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है। इस प्रकार के आयोजनों को प्रोत्साहित करना चाहिए।
उन्होंने अपने स्कूल के समय के अनुभवों को भी छात्रों के साथ सांझा किए। मंत्री जोशी ने विद्यार्थियों को जीवन में सफलता के भी टिप्स दिए और उन्हें ज्ञानवर्धक सलाह भी दी।।इस अवसर पर मंत्री जोशी ने सभी विद्यार्थियों को
आगामी परीक्षाओं के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य दुर्गेश नंदिनी बहुगुणा, खंड शिक्षा अधिकारी सहसपुर कुंदन सिंह, पूर्व विधायक भीम लाल आर्य, पार्षद समिधा गुरुंग सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *