सिने अभिनेता आमीर खान पहुंचे मसूरी।

मसूरी : सिनेमा जगत के जाने माने अभिनेता आमीर खान मसूरी पहुंचे व ख्याति प्राप्त वुड स्टॉक स्कूल गये व उसके बाद वापस चले गये। इस दौरान उनके आने का पता लगने पर बड़ी संख्या में उनके प्रशंसकों वुडस्टॉक स्कूल के गेट के पास एकत्र हो गये व जैसे ही वह स्कूल से बाहर निकले तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया व उन्होंने  हाथ हिलाया वहीं प्रसंसको को ऑटोग्राफ भी दिए।
बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी पत्नी किरण और बेटे आजाद के साथ आज मसूरी के प्रसिद्ध स्कूल वुडस्टॉक पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ जमकर फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ दिए इस दौरान स्कूल के बच्चों ने आमिर खान को घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचवाई और आमिर खान ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया वहीं। इस दौरान आमिर खान ने मीडिया से दूरी बनाए रखी बताया जा रहा है कि आमिर खान अपने बेटे आजाद के दाखिले के सिलसिले में मसूरी पहुंचे हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच आमिर खान छावनी परिषद स्थित होटल रूकबी पहुंच गए हैं जहां पर उनसे मिलने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जमा हो रखी है। वहीं स्कूल के छात्र-छात्राएं आमिर खान के साथ फोटो खिंचवाकर बहुत खुश नजर आए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान ने स्कूल के जिम और ऑडिटोरियम में जाकर वहां के स्टाफ और बच्चों के साथ बातचीत की इस दौरान उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से भी मुलाकात की और स्कूल की पठन-पाठन के बारे में जानकारी ली।

बताते चलें कि आमिर खान बॉलीवुड के ख्याति प्राप्त अभिनेताओं में शुमार है जिनकी फ़िल्में सुपर डुपर हिट होती है और बहुत कम फिल्में ही वह करते हैं उनके अभिनय के सभी दीवाने हैं और सभी को उनके नई फिल्मों का इंतजार रहता है। इस मौके पर जब पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने बड़े ही सरल स्वभाव में माफी मांगते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ निजी दौरे पर हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *