जोत सिंह गुनसोला के समर्थन में कांग्रेस पार्टी का शक्ति प्रदर्शन व जनसंपर्क।

मसूरी : उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पार्टी ने टिहरी सीट से लोक सभा प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के साथ शक्ति प्रदर्शन के साथ रैली निकाली व जनसंपर्क किया व जनता से कांग्रेस को मत देने का आहवान किया।
बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पुराने टिहरी बस स्टैण्ड पर एकत्र हुए व वहां से टिहरी सीट से लोकसभ प्रत्याशी जोत सिहं गुनसोला के साथ जनसंपर्क किया। प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया रैली मलिंगार, गुरूद्वारा चौक, लंढौर चौक, घंटाघर, शहीद भगत सिंह चौक, शहीद स्थल, मालरोड होते हुए गांधी चौक तक गई। रास्ते भर कांग्रेस कार्यकर्ता जोत सिंह गुनसोला के समर्थन में नारेबाजी की। इस मौके पर जोत सिंह गुनसोला ने जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध किया। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने कार्यकर्ताओं से हर बूथ  पर कांग्रेस के लिए मतदान करने का आह्वान किया बड़ी संख्या में पहुंचे समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में नारेबाजी की और सभी से कांग्रेस को विजय बनाने की अपील की। इस मौके पर टिहरी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि टिहरी संसदीय क्षेत्र के लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है और इस बार टिहरी से कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी उन्होंने कहा कि 14 विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिला है और निश्चित तौर पर इस बार कांग्रेस पार्टी टिहरी में जनता का प्रतिनिधि जीतेगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव खास इसलिए है कि टिहरी संसदीय सीट देश की पहली लोकसभा सीट है जहां कांग्रेस जीतेगी जिसका प्रभाव पूरे देश के चुनाव पर पडे़गा व देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में इंडिया गठबंधन के दलों का भी भरपूर सहयोग मिला व उन्होंने भी पूरे चुनाव में पूरी ताकत के साथ साथ दिया। उन्होंने इंडिया गठबंधन के सहयोगियों का विशेष आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री गोदावरी थापली, पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित गुप्ता, सीपीआई के सचिव देवी गोदियाल, सीपीएम के सचिव भगवान सिंह चौहान, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता जय प्रकाश राणा सहित बड़ी संख्या मंे कांग्रेस व गठबंधन के सहयोगी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल