पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी के मार्गदर्शन में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन।

अनिल भंडारी

श्रीनगर : पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी के दिशा निर्देशों पर भाजपा सरकार से जवाब मांगने के लिए कांग्रेस की “जवाब दो यात्रा” के तहत न्याय पंचायत चौरास में क्षेत्र की जन समस्याओं के निराकरण के संबंध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष मोहनानंद डोभाल ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश वासियों को छलने का काम किया। भाजपा सरकार ने भू-अध्यादेश कानून को खत्म कर प्रदेश वासियों की जन भावनाओं पर कुठाराघात किया।


प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. प्रताप भंडारी ने कहा वर्तमान विधायक ने चौरास के युवाओं के साथ धोखा किया उनसे जो वादे किए गए उन पर कोई भी कार्य विधायक द्वारा नहीं किया गया।


जिला प्रवक्ता उत्तम सिंह असवाल ने बताया कि मंत्री प्रसाद नैथानी के दिशा निर्देशों पर आज देवप्रयाग विधानसभा की चौरास न्याय पंचायत में क्षेत्र की जनता भाजपा सरकार से और देवप्रयाग के विधायक से जवाब मांग रही है कि आखिर आपने एनसीसी अकादमी को अन्यत्र शिफ्ट करने का काम क्यों किया। भाजपा सरकार ने जीवीके कंपनी हो या रेलवे प्रोजेक्ट में स्थानीय बेरोजगार नौजवानों को रोजगार क्यों नहीं दिया। पिछली सरकार में स्वीकृत 33 केवी सब स्टेशन का कार्य अभी तक क्यों नहीं शुरू किया गया। सुपाणा से धारी मोटर मार्ग के भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए। नैथाणा, रानीहाट से लेकर सभी रेलवे से प्रभावित क्षेत्र वासियों को रोजगार और मुआवजा क्यों नहीं दिला पाई वर्तमान भाजपा सरकार और वर्तमान भाजपा विधायक । न्याय पंचायत अध्यक्ष आशीष गैरोला ने बताया कि धरने पर बैठे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ अपने शरीर से बांधकर सरकार का विरोध किया।
सेवादल के प्रदेश सचिव राकेश बिष्ट ने कहा कि चौरास के लोगों को डीएसबी टैंक से पेयजल का पानी सिर्फ श्रीनगर को ही क्यों दिया गया चौरस वासियों को भी बीएसबी टैंक का पानी मिले।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष रघुवीर भंडारी, सैनिक प्रकोष्ठ के ब्लॉक अध्यक्ष ज्ञान सिंह नेगी, कोषाध्यक्ष अनिल थपलियाल, न्याय पंचायत अध्यक्ष आशीष गैरोला, जिला प्रवक्ता उत्तम सिंह अस्वाल, प्रदेश सचिव आईटी सेल रामलाल नौटियाल, विधानसभा कोऑर्डिनेटर प्रदीप जोशी, एनएसयूआई गढ़वाल अध्यक्ष पंकज जोशी, निक्की श्रेष्ठ, श्रीधर श्रेष्ठ, माधवानंद बहुगुणा, पूर्व प्रधान रजनी देवी, आशा देवी, लक्ष्मी देवी, गोदामबरी, श्रुति देवी, बिजला थपलियाल, विजय सिंह, सुरेश आर्य, शिव सिंह, शंकर सिंह, जगमोहन, सुरेश लाल, प्रमोद कुमार, संजना देवी, नंदकिशोर, अलका देवी, विपिन शाह, नितीराज, धर्मेंद्र कुमार, अतुल कुमार, कमला देवी, उमेद सिंह, शिव सिंह, रतन सिंह, कांति देवी, उत्तम सिंह चौहान, जितेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, शिव सिंह रावत, रविंद्र सिंह चौहान, दीपक बहुगुणा, गौरव थपलियाल, विजय सिंह, अभिषेक उनियाल, पंकज जोशी, अर्जुन गोदियाल सहित कई गणमान्य उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल