शासन प्रशासन की अनदेखी के चलते बढ़ा ठेकेदार वेलफेयर एसोसिएशन आक्रोश, अब करेंगे पूर्ण तालाबंदी।

अनिल भंडारी

श्रीनगर : तीसरे दिन भी बड़ी निविदाओं को लेकर अलकनंदा ठेकेदार वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा लोनिवि कार्यालय पर सांकेतिक ताला बंदी की गई थी लेकिन मांगो शासन प्रशासन की अनदेखी के चलते अब ठेकेदार संघ ने शनिवार से पूर्ण तालाबंदी करने का मन बनाया है।

संघ के अध्यक्ष चिरंजीव पुंडीर का कहना है कई बार विभाग को लिखित रूप से व धरना देने के बाद भी विभाग हर बार बड़ी निविदाएं आमंत्रित की जा रही है जिसके विरुद्ध संघ विगत दिनों से सांकेतिक तालाबंदी कि जा रही है। लेकिन विभाग व शासन प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। जिसके विरोध स्वरूप अबसंघ ने शनिवार से विभाग पर संपूर्ण ताला बंदी कर काम काज ठप्प करवाने का मन बनाया है पुंडीर का कहना है की इसके लिए चाहे प्रशासन हम पर मुकदमें दर्ज कर जेल में डाल दे तब भी अपनी मांग मनवाएं बिना संघ पीछे नहीं हटेगा और ना ही टेंडर प्रक्रिया होने देगा। उनका मानना है कि विभाग में पंजीकृत साढ़े तीन सौ लोगो की रोजी रोटी का सवाल है।उन्होंने शनिवार से होने वाली इस संपूर्ण ताला बंदी में अधिक से अधिक ठेकेदारों को उपस्थित रहने की अपील की है।

आज ताला बंदी में संघ के संरक्षक विजयंत निजवाला, विनोद रावत, विपिन पंवार, भीम सिंह, विजयपाल सिंह, धनु मियां, कलम सिंह, सुरेंद्र कंडारी, जगमोहन रावत आदि सम्मिलित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *