BJP युवा मोर्चा द्वारा आयोजित की क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता।

मसूरी : मंगलवार को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित चेयर्स फॉर इंडिया कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम के बेहतरीन प्रदर्शन पर उनका उत्साह बढ़ाने हेतू मसूरी मंडल भाजपा युवा मोर्चा द्वारा मसूरी में क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। कैबिनेट मंत्री एवं युवा मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष द्वारा विजेता प्रतिभागियों को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही उन्होंने विजेताओं के गुरुजनों को भी सम्मानित कर उनका आभार प्रकट किया।


कैबिनेट मंत्री ने बताया टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए पूरे देश के अंदर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा चीयर्स फॉर इंडिया कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खेलने से तन और मन स्वस्थ रहता इसलिए हर व्यक्ति को कम से कम एक खेल रोजाना खेलना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को दौड़ लगानी चाहिए और दौड़ लगाने में कोई संसाधन या पैसे की भी जरूरत नही पड़ती , साथ ही शरीर चुस्त दुरुस्त रहता है। उन्होंने सभी प्रतिभागियों और विजेताओं को सुभकामनाएं दी एवं मंडल कार्यकताओं को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।
उन्होंने बताया कि कोरोना के कारण बंद पड़े सर्वे ऑफ इंडिया के मैदान को खोला जाएगा और साथ ही मसूरी में खेल स्टेडियम को विकसित किया जाएगा जिससे छेत्र के बच्चों और युवाओं का खेल के प्रति रुझान बढ़ेगा।
ओपन बालक वर्ग में एल.वी.एस विद्यालय के रजित ने प्रथम स्थान, हैप्पी वैली विद्यालय के हिमांशु सजवान ने द्वितीय स्थान, केंद्रीय विद्यालय के रजत रांगड़ ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं ओपन बालिका वर्ग में गंगा सिंघल ने प्रथम स्थान, किरण रमोला ने द्वितीय स्थान, रीया रांगड ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्षा नेहा जोशी, मसूरी भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित पंवार, मोहन पेटवाल, मंडल महामंत्री कुशाल राणा, भाजपा युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मुकेश नेगी आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *