निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल के पक्ष में सरनौल क्षेत्र में उमड़ी भीड़, BJP पदाधिकारी ने दिया समर्थन।

उत्तरकाशी : यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय विधायक प्रत्याशी संजय डोभाल ने अपना जनसंपर्क अभियान ग्राम सभा सरनौल से प्रारंभ किया जहां पर ग्रामीणों ने मुख्य द्वार पर आकर स्वागत एवं अभिनंदन किया गांव में सभी ग्राम वासियों ने ग्राम प्रधान की उपस्थिति में एक स्वर से संपूर्ण मतदान संजय डोभाल के पक्ष में करने का आश्वासन दिया।

प्रत्याशी डोभाल ने ग्राम वासियों को आश्वस्त किया कि आपके ग्राम सभा की योजनाएं आपकी ग्राम पंचायत में खुली बैठक में चर्चा करने के बाद अमलीजामा पहनाया जाएगा। संजय डोभाल ने यमुनोत्री जिले के संबंध में आश्वासन दिया कि इसके लिए हमको किसी से सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। यमुनोत्री का प्रत्याशी यमुनोत्री का निवासी यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र में जिला मुख्यालय एवं जिले के लिए संघर्ष करेगा। संजय डोभाल ने आश्वस्त किया यह मेरी प्राथमिकताओं में रहेगा डोभाल जी द्वारा अवगत कराया गया कि क्षेत्र में कृषि शिक्षा एवं स्वरोजगार हेतु हर संभव प्रयास किए जाएंगे। ग्राम वासियों को अजविन पवार द्वारा संबोधित किया गया और कहा कि ब्लाक प्रमुख द्वारा आपकी ग्राम पंचायत में जो घोषणा हुई वह पूरी हुई या नहीं इस पर ग्राम वासियों ने एक स्वर ने कहा कि आपने जो कहा वह किया है अजविन पंवार ने कहा कि संजय डोभाल भी इसी प्रकार से काम करेंगे जो आपसे वादा करेंगे उस वादे को अवश्य पूर्ण करेंगे। गंगटाडी में संजय डोभाल ने जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद मांगा इसके पश्चात जनसंपर्क अभियान भला क्षेत्र की ओर बढ़ा जहां पर क्षेत्रवासियों ने उत्साह पूर्वक संजय डोभाल का स्वागत किया क्षेत्र वासियों ने संजय डोभाल को अपनी ओर से आश्वस्त किया इस क्षेत्र से आपको अधिक से अधिक मतदान किया जाएगा ईश्वर संजय डोभाल ने सभी क्षेत्रवासियों का हार्दिक धन्यवाद आभार व्यक्त किया और कहां आपका आशीर्वाद यूं ही अगर बना रहे विधानसभा के अंदर विकास के मुद्दों पर आपकी आवाज बुलंद करने का काम किया जाएगा।

आज भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष परशुराम जगूड़ी ने संजय डोभाल को उनका समर्थन किया और अपने सभी दायित्वों से इस्तीफा दे दिया।

Spread the love
Pradesh News

Recent Posts

सरकार अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को तैयार – डॉ. धन सिंह रावत।

देहरादून : विद्यालयी शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को लेकर राज्य…

23 hours ago

प्रदेश सरकार लगातार पशुपालकों के हित में कार्य कर रही है – मंत्री सौरभ बहुगुणा।

देहरादून : दीपावली से पहले राज्य सरकार, दुग्ध उत्पादक किसानों को उनके लंबित बकाए का…

1 day ago

टिहरी झील में 24 किमी तैराकी करने वाले पिता व दो पुत्रों को सम्मानित किया।

मसूरी : गत 3 अक्टूबर को टिहरी झील में कोटि कालोनी से कंडी सौड़ तक…

1 day ago

मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में निर्मित होने वाली सड़को का किया भूमि पूजन।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत…

1 day ago