मोदी-शाह के राज्य में दीप्ती भारद्वाज को बड़ी जिम्मेदारी।

रिपोर्ट – जितेन्द्र गौड़

गुजरात/उत्तराखंड : देश की सत्तारूढ़ पार्टी और गुजरात राज्य में दो दशकों से ज़्यादा काम करने वाली भारतीय जनता पार्टी चुनावों को लेकर बहुत गंभीर नजर आ रही है। पार्टी गुजरात चुनाव के प्रचार और कार्यों में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती।

बीजेपी ने महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ती रावत भारद्वाज को बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है। बीजेपी हमेशा से महिलाओं को प्राथमिकता देती है और इसी के चलते महिलाओं को चुनाव की अहम जिम्मेदारी दी गई है। दीप्ती रावत भारद्वाज को गुजरात चुनाव में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा महिला मोर्चा प्रभारी का बनाया गया है। दीप्ती ने बताया की विधानसभा चुनाव में महिला कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रहेगी।

गुजरात राज्य के चारों क्षेत्र सौराष्ट्र, मध्य, उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रों के विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भागीदारी की ज़िम्मेदारी दीप्ती रावत भारद्वाज के कंधों पर है। वह खुद महिलाओं के साथ रहकर दिन-रात चुनाव कार्य में लगी हुई हैं। महिलाओं के प्रोत्साहन के लिए तरह तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जैसे कि महिला सम्मेलन, सत्यनारायण कथा, कीर्तन, भजन, सामाजिक बैठक , जागरण और महिलाओं की भागीदारी के कार्यक्रम।

बीजेपी की नेत्री दीप्ती रावत भारद्वाज इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि पिछले दो दशकों में पार्टी ने जो भी विकास कार्य किए है और 2022 विधानसभा चुनाव में जो वादे उनकी पार्टी ने जनता से किए हैं, खासकर महिलाओं से, उन्हें जन-जन तक पहुँचाने का कार्य ठीक प्रकार से किया जाए, जिससे जनता का विश्वास उनकी पार्टी पर अटूट रहे और इस बार भी प्रदेश में बीजेपी को बहुमत से सरकार बनाने का मौका मिले।

देश भर में महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास जताया है, इसी के चलते गुजरात चुनाव में बीजेपी ने महिलाओं को प्राथमिकता दी है। गुजरात में महिलाएं दीप्ती रावत के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य कर रही हैं। दीप्ती रावत ने कहा कि वो अपने आप को पार्टी की नेत्री नहीं बल्कि महिलाओं में से ही एक आम महिला कार्यकर्ता समझती हैं। उन्होंने बताया कि गुजरात की महिलाऐं सिर्फ बीजेपी की सरकार बनवाना चाहती हैं। और इस बार फिर पीएम मोदी के प्रेदश में बनेगी बीजेपी सरकार।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *