खडं विकास अधिकारी कार्यलय में कर्मचारीयों की हड़ताल जारी, समर्थन देने आ रहे प्रतिनिधी, सरकारी कामकाज हुआ ठप्प।

अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : पाली ग्राम पंचायत में हुये जांच टीम और शिकायतकर्ता के बिच हुये विवाद ने अब बडा़ रूप ले लिया,एक तरफ विकासखडं नौगांव के कर्मचारी पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से कार्य बहिष्कार में हैं और दूसरी ओर ग्रामीण विकास बाधित हो गया है।
विकासखडं नौगांव का ऐसे विवादों से लंबा नाता रहा है एक बार एक प्रधान और जेई के बिच हाथापाई हुई तो ऐसे ही हड़ताल चली तो कहा जाये कि इस विकासखडं ने विवाद को लेकर अपनी एक गहरी पैठ बना ली है।
अब यहां प्रधान संघठन से लेकर विकासखडं के अन्य बडे़ प्रतिनीधि भी कर्मचारीयों के बचाव में उतर आयें हैं और शिकायतकर्ता पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।
अब यदि इस मामले को जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी उत्तरकाशी ने यदि मामले की गंभीरता को नहीं समझा तो जिला प्रशासन भी सवालों के घेरे में आजायेगा।
मामला सिर्फ जांच और जांच टीम का नहीं है मामला विकासखडं नौगांव के विकास का है जहां लोग खंड विकास अधिकारी कार्यलय अपनी फरीयाद लेकर आते थे जब जनता की सुनवाई नही होती है ।
अब ऐसे में यदि ऐसा ही चलता रहा तो यह पासा उल्टा भी पड़ सकता है?अब कार्य बहिष्कार है तो अहित जनता का कर्मचारियों को तो कोई फर्क पड़ता नहीं है?

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल