भटटा गांव से मसूरी झील तक अतिक्रमण का किया गया चिन्हीकरण।

मसूरी : जिला प्रशासन के निर्देश पर मसूरी देहरादून मार्ग पर अवैध अतिक्रमण पर सख्ती बरतते हुए चिन्हीकरण शुरू कर दिया जिसमें नायब तहसीलदार भौपाल सिंह चौहान के नेतृत्व में भटटा गांव से मसूरी झील तक अवैध अतिक्रमण को विरोध के बीच चिन्हित किया गया।
इस मौके पर एमडीडीए, लोक निर्माण विभाग, नगर पालिका, राजस्व विभाग और वन विभाग ने पुलिस के सहयोग से अवैध अतिक्रमण का चिन्हीकरण किया। इस दौरान प्रशासन की टीम को विरोध का सामना भी करना पड़ा। इस बारे में जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार भोपाल सिंह चौहान ने बताया कि अब तक 23 अतिक्रमण को चिन्हित कर दिया गया है और उन्हें एक सप्ताह का समय दिया गया है यदि उनके द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाया गया तो प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

वहीँ मसूरी कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि इस दौरान अलग-अलग धाराओं में कई लोगों के चालान भी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि सीजन के समय अतिक्रमण के कारण जाम की स्थिति बनी रहती थी जिसको देखते हुए अभियान चलाया जा रहा है।

इस मौके पर एमडीडीए के अधिशासी अभिंयता अतुल गुप्ता, सहायक अभियंता, सुधीर गुप्ता, वन विभाग के रेंज अधिकारी एसपी गैरोला, लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता राजेंद्र पाल, पुष्पेद्र सिंह खेड़ा, नगर पालिका के कर अधीक्षक गिरीश सेमवाल, सहित कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली व कर्मचारी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल