हरिद्वार में पूर्व CM डॉ. निशंक ने किया कार्यकर्ताओं को संबोधित, कांग्रेस पर किया कटाक्ष।

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी द्धारा आयोजित वर्चुअल सभाओं के क्रम में आज पूर्व सीएम डाक्टर रमेश पोखरियाल निशंक ने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। देहारादून स्थित पार्टी स्टुडियो से किए अपने सम्बोधन में उन्होने कहा कि हम सभी का सौभाग्य है मोदी जैसे लोकप्रिय और दूरदर्शी नेता के रूप में हमे कार्य करने का मौका मिला है अन्यथा एक पीएम कॉंग्रेस सरकार में थे जिनके नाम आते ही निराशा हताशा छा जाती थी। प्रदेश में संचालित केंद्र और प्रदेश सरकार के लाखों करोड़ के कार्य हैं जिन्हे हमे सिर्फ जनता तक पहुंचाना है और जन आशीर्वाद से रिकॉर्ड जीत तय है।

इस वर्चुअल रैली के माध्यम से उन्होने कार्यकर्ताओं से एक महीने प्राणप्रण से जुट जाने का आग्रह किया ताकि 2025 में रजत जयंती से पहले ही उत्तराखंड का दशक बनाने के सपने को पूरा किया जा सके। उन्होने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि भाजपा आपके पुरुषार्थ से भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, उस पर 2014 से देश में मोदी जी के नेत्रत्व में बह रही विकास की गंगा का उदाहरण हमारे सामने है। आज जनता को बरगलाने का काम करने वाली विपक्ष और मुख्यता कॉंग्रेस पार्टी तो सपने में भी इस दौरान सूबे में हुए जबरदस्त विकास कार्यों की कल्पना भी नहीं कर सकती है। पीएम मोदी के नेत्रत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार ने महिलाओं, युवाओं, पिछड़ों, मुस्लिम आदि समाज के सभी वर्गों के विभिन्न योजनाओं पर कार्य किया है।
कार्यकर्ताओं के साथ साथ आम जनता को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि आपके एक वोट से प्रदेश में डेढ़ लाख करोड़ के विकास कार्य संपादित हो रहे हैं, आपके एक वोट से आयुष्मान योजना से सभी प्रदेशवासियों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज हो रहा है, आपके एक वोट से अटल आवास योजना से निराश्रित लोगों के सर पर छत की व्यवस्थता की जा रही है, एक वोट से चार धाम आल वेदर रोड समेत पहाड़ों में सड़कों का जाल बिछाया गया है, आपके एक वोट से पहाड़ में ट्रेन चलाने का सपना साकार हुआ है। एक वोट से राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण, सीमा पार करके सर्जिकल स्ट्राइक करने, धारा 370 हटाने, तीन तलाक कानून पास कराने अनेकों अनेक राष्ट्र की दशा दिशा बदलने वाले कार्य हुए हैं।

इसी तरह आपके एक वोट से प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत से आएगी और प्रधानमंत्री मोदी द्धारा दिये 2025 में उत्तराखंड का दशक बनाने के लक्ष्य को अवशय पूरा करेगी। इस वर्चुअल सभा में हरिद्वार ग्रामीण के स्थानीय विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द, वर्चुअल जनसभा संयोजक पुष्कर काला, शेखर वर्मा, अजीत नेगी आदि अनेक पार्टी प्रभारी उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *