नया गॉव में गरजे गणेश जोशी, कहा विकास के लिए समर्पित भाजपा की जीत सुनिश्चित।

देहरादून : मसूरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के समर्थन में आज नयागांव में चुनावी सभा आयोजित की गई। मसूरी विधानसभा प्रत्याशी गणेश जोशी के समर्थन में इस आम सभा क़ो सम्बोधित करने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्वयं आने वाले थे। मौसम का साथ नहीं मिलने के कारण सीएम नहीं आ सके। श्रीदेव सुमन मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल ने मुख्यमंत्री का सन्देश दिया। मुख्यमंत्री ने संदेश दिया है कि, माफी चाहता हूं आज नहीं आ पा रहा हूं। हम तो प्रत्याशी की विजयउत्सव मनाने के लिए आपके बीच जरूर रहूंगा।


इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों क़ो सम्बोधित करते हुए गणेश जोशी ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र के अंदर सर्वाधिक 2000 करोड़ के विकास कार्य संचालित किए जा रहे हैं। कोरोना काल के समय जिस में विपक्षी नेता अपनी जान की दुआ ही देते हुए अपने घरों के अंदर कैद थे, हमारे कार्यकर्ता लगातार आपके बीच आपकी सेवा कर रहे थे। चाहे पहली लहर की बात हो अथवा दूसरी लहर की बात, हम लगातार जनता को राहत देने के कार्य में लगे हुए थे। चाहे दवाई किट देने की बात हो या राशन किट पहुंचाने का सवाल हो, सेनेटाइजर, मास्क, पीपीई किट उपलब्ध कराने का सवाल हो या फिर कोरोना संक्रमित को उचित इलाज दिलवाने की बात, या मसूरी और देहरादून में नये कोराना चिकित्सा अस्पतालों के विकास की बात हो। हम पिछले पूरे 5 साल 12 महीने पूरे सप्ताह के 24 घंटे लगातार जनता की सेवा में सक्रिय रहे हैं।
सैनिक कल्याण विभाग का मंत्री होने के नाते हमने शहीद परिवारों के परिजनो को सरकारी नौकरी, सैनिकों के बच्चों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिए वजीफा, गृह कर में छूट जैसी कई सुविधाओं को सीधे पुरुष आने तक पहुंचाने का काम किया है। शहीदों की यादों को अजर-अमर करने के लिए क्षेत्र में 8 से ज्यादा शहीद सैनिक द्वार निर्मित किए जा चुके हैं। गुनियाल गांव में भव्य शहीद धाम निर्मित किया जा रहा है।
मुझे काम करने का जुनून सेना की पृष्ठभूमि ने दिया है। मैं तो एक सैनिक था, आपकी सेवा के इसी जूनून ने मुझे राजनीति में आपका इतना प्यार दिलवाया। मैं जब मंत्री बना तब से मेरे सरकारी आवास का गेट पूरा का पूरा खुला रहता था।
मैंने मसूरी विधायक बनने के बाद लगातार क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य तथा विशेष कर संपर्क मार्गों को विकसित करने के लिए दिन रात काम किया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि मसूरी की जनता का साथ मुझे मिलेगा और मसूरी में फिर से कमल खिलेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी-धामी सरकार को मिल रहे जनता के समर्थन से साफ़ है कि आएगी तो भाजपा ही। यह भी कहा कि जिस प्रकार से सभाओं में जनता का समर्थन देखकर साफ़ है कि भाजपा में न केवल लोगों का अटूट विश्वास है, बल्कि विकास की अपेक्षा भी सिर्फ भाजपा से ही है। मिल रहे जनसमर्थन से स्पष्ट है कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।
इस अवसर पर भितरली की पूर्व प्रधान अनीता पुंडीर ने कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा का दामन थामा। कार्यक्रम में भाजपा के दिवंगत कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि दी गई।


इस अवसर पर विधानसभा संयोजक विष्णु गुप्ता, मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, बूथ प्रभारी आरएस परिहार, सह संयोजक ज्योति कोटिया, संध्या थापा, निर्मला थापा, कुलदीप राणा, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, कर्नल रघुबीर सिंह भंडारी, कैप्टन चंद्रवीर थापा, सुनील कोटिया, नेहा जोशी, लीला शर्मा, सागर सिंह, अजय राणा, पार्षद संजय नौटियाल, नंदनी शर्मा, भूपेन्द्र कथैत, कमल थापा, मनजीत रावत, दीपक अरोड़ा, धीरज सिंह, अरविंद डोभाल, सिकंदर सिंह, कैप्टन खेमबहादुर थापा, प्रधान लव कुमार तमांग, अंशुल चावला, प्रभा शाह, नैन सिंह पंवार आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल