हरिद्वार पुलिस की कनखल क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश से मुठभेड़।

हरिद्वार : हरिद्वार में तमंचे के बल पर कनखल क्षेत्र में लूट की एक के बाद एक कई घटनाओं को अंजाम देने वाले एक बदमाश से पुलिस और एसओजी टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके फरार साथियों की तलाश में पुलिस कांबिंग कर रही है।

पुलिस कप्तान प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि कनखल क्षेत्र में तीन दिन पहले नकाबपोश हथियार बंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट को अंजाम दिया था। इसी क्षेत्र में करीब 2 महीने पहले भी दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर लूट की वारदात हुई थी। बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस और एसओजी की टीम लगाई थी

मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने कनखल क्षेत्र में संदिग्ध को रोकने का इशारा किया। उसने बचकर फरार होने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह घायल हो गया।

पूछताछ में उसने अपना नाम मोहित निवासी अकोढ़ा खुर्द लक्सर बताते हुए लूट की घटनाओं का अंजाम देने की बात कुबूल की। उसने अपने साथियों के नाम भी बताए हैं। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। जल्द ही घटना में शामिल रहे अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

प्रमेन्द्र डोभाल, एसएसपी , हरिद्वार।।

Spread the love
Pradesh News

Recent Posts

चाय के बर्तन में थूकना अभियुक्त को पड़ा भारी।

रिपोर्ट - विनय उनियाल मसूरी : मसूरी क्षेत्र में चाय के बर्तन में थूकने की…

4 days ago

राज्यपाल पहुँचे श्री हेमकुंड साहिब, माथा टेक की विश्व कल्याण की कामना

रिपोर्ट - विनय उनियाल चमोली : उत्तराखंड के राज्यपाल, लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि)…

4 days ago

प्रचलित श्री केदारनाथ धाम यात्रा अवधि में आगामी 03 नवम्बर 2024 को बंद होंगे श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट।

रिपोर्ट - विनय उनियाल रुद्रप्रयाग : श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट पूर्व परम्परा के अनुसार इस…

5 days ago