हमारी सरकार आई तो पुरानी पेंशन होगी बहाल – मनमोहन सिंह मल्ल

जितेन्द्र गौड़

उत्तरकाशी : उत्तराखंड के सभी शिक्षक कर्मचारी लम्बे समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आंदोलनरत है। आज कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मसूरी की पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष व कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो पुरानी पेंशन बहाल होगी।
उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड में पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन एनएमओपीएस उत्तराखंड के प्रदेश प्रवक्ता सूर्य सिंह पंवार व प्रांतीय कार्यकारिणी के द्वारा इस मांग को लेकर हमको कई बार अवगत करवाया गया है। हमारी सरकार के द्वारा इसे उत्तराखंड की विधानसभा में भी पुरजोर तरीके से उठाया गया है।शीघ्र राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा हमारा घोषणा पत्र जारी होगा जिसमें पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को प्राथमिकता से रखा जाएगा।
वही संगठन के प्रदेश प्रवक्ता सूर्य सिंह पंवार ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष जीत मणि पैन्यूली, राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन एनएमओपीएस के बैनर तले संगठन के प्रांतीय महामंत्री मुकेश रतूड़ी, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शांतनु शर्मा, चेयरमैन संघर्ष समिति के अध्यक्ष जगमोहन रावत, प्रांतीय मीडिया प्रभारी मनोज अवस्थी व सभी प्रदेश, जनपद, ब्लॉक स्तर के पदाधिकारियों के द्वारा संवैधानिक तरीके से अपनी मांग को लड़ा जा रहा है। हम सभी कर्मचारियों की इस विधानसभा चुनाव में पैनी नजर है कि कौन-कौन राजनैतिक दल पुरानी पेंशन बहाली की मांग को अपने घोषणा पत्र में शामिल करते हैं। अब तक जिन भी राजनैतिक दलों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को अपना पूर्ण समर्थन दिया है संगठन उनका आभार व्यक्त करता है।

Spread the love
Pradesh News

Recent Posts

सरकार अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को तैयार – डॉ. धन सिंह रावत।

देहरादून : विद्यालयी शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को लेकर राज्य…

23 hours ago

प्रदेश सरकार लगातार पशुपालकों के हित में कार्य कर रही है – मंत्री सौरभ बहुगुणा।

देहरादून : दीपावली से पहले राज्य सरकार, दुग्ध उत्पादक किसानों को उनके लंबित बकाए का…

1 day ago

टिहरी झील में 24 किमी तैराकी करने वाले पिता व दो पुत्रों को सम्मानित किया।

मसूरी : गत 3 अक्टूबर को टिहरी झील में कोटि कालोनी से कंडी सौड़ तक…

1 day ago

मंत्री जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र में निर्मित होने वाली सड़को का किया भूमि पूजन।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण द्वारा स्वीकृत…

1 day ago