बामनीगाड़, में गरजी रेखा आर्या, कहा विकास के लिए समर्पित भाजपा की जीत सुनिश्चित है।

सोमेश्वर : सोमेश्वर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रेखा आर्या के समर्थन में आज विधानसभा क्षेत्र सोमेश्वर में मण्डल सोमेश्वर के ग्रामसभा बामनीगाड़, मझेड़ा, पडोलिया, ककराड़, डिगरा, ढुमण गांव एवं गोलने में जनसम्पर्क कर जनआशीर्वाद प्राप्त किया, साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों क़ो सम्बोधित करते हुए रेखा आर्या ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र के अंदर सर्वाधिक करोड़ों रुपये के विकास कार्य संचालित किए जा रहे हैं। कोरोना काल के समय जिस में विपक्षी नेता अपनी जान की दुहाई देते हुए अपने घरों के अंदर कैद थे, हमारे कार्यकर्ता लगातार आपके बीच आपकी सेवा कर रहे थे। पहली लहर की बात हो अथवा दूसरी लहर की , हम लगातार जनता को राहत देने के कार्य में लगे हुए थे। दवाई किट देने की बात हो या राशन किट पहुंचाने का सवाल हो, सेनेटाइजर, मास्क, पीपीई किट उपलब्ध कराने का सवाल हो या फिर कोरोना संक्रमित को उचित इलाज दिलवाने की बात, या सोमेश्वर विधान सभा में नये कोराना चिकित्सा अस्पतालों के विकास की बात हो, हम पिछले पूरे 5 साल 12 महीने पूरे सप्ताह के 24 घंटे लगातार जनता की सेवा में सक्रिय रहे हैं।
महिला एवं बालविकास विभाग की मंत्री होने के नाते कोरोना काल में अनाथ हुवे बच्चों के लिए वात्सल्य योजना के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी और में मामा और बुवा के रूप में खड़े रहे हैं।


रेखा आर्य ने कहा की मुझे काम करने का जुनून आप लोगों के इस अपार स्नेह और प्यार ने ही दिया है। मैं तो एक सैनिक की बेटी थी, आपकी सेवा के इसी जूनून ने मुझे राजनीति में आपका इतना प्यार दिलवाया। मैं जब मंत्री बनी तब से मेरे सरकारी आवास का गेट पूरा का पूरा खुला रहता था।
मैंने सोमेश्वर विधायक बनने के बाद लगातार क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य तथा विशेष कर संपर्क मार्गों को विकसित करने के लिए दिन रात काम किया है।मुझे पूर्ण विश्वास है कि सोमेश्वर की जनता का साथ मुझे मिलेगा और सोमेश्वर विधानसभा में फिर से कमल खिलेगा।


उन्होंने कहा कि मोदी-धामी सरकार को मिल रहे जनता के समर्थन से साफ़ है कि आएगी तो भाजपा ही। यह भी कहा कि जिस प्रकार से सभाओं में जनता का समर्थन देखकर साफ़ है, कि भाजपा में न केवल लोगों का अटूट विश्वास है, बल्कि विकास की अपेक्षा भी सिर्फ भाजपा से ही है। मिल रहे जनसमर्थन से स्पष्ट है कि भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *