नगर पंचायत नौगांव में शिव मंदिर के रैन बसेरा का हुआ लोकार्पण।

– अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : नगर पंचायत नौगांव के वार्ड नबंर तीन के अंतर्गत शिव मंदिर के पास नगर पंचायत ने 7लाख90हजार के लागत के रैन बसेरे का लोकार्पण अध्यक्ष नगर पंचाय शशी मोहन राणा ने किया है,यह रैन बसेरा शिव मंदिर के पास धार्मीक कार्यों और अनुष्ठानों में एक समुचित व्यवस्था का काम करेगा।
इसके अलवा शिव मंदिर के पास अन्य कार्य भी हुये हैं चाहे वह स्ट्रीट लाईटें हो या रास्ते चाहे नगर पंचायत के द्वारा किया गया मंदिर सौंदरीकरण और आज 7,90लाख की लागत का रैन बसेरा।
नगर पंचायत अध्यक्ष शशी मोहन राणा ने बताया कि उन्होने अपने कार्यकाल मे जितने आवश्यक कार्य थे वह किये और शिव मंदिर पर रैन बसेरे की जरूरत थी उसका कार्य पुरा हुआ है।
राणा ने बताया कि नगर पंचायत नौगांव नई नगर पंचायत है और इसमें पहले बार जो कार्य हुये हैं वह धरातल पर हो रहे हैं ,दूसरे में यह बताया कि नगर पंचायत का नया कार्यलय बन रहा है जो एक बडी़ उपलब्धि है इसके अलवा स्वच्छता मिशन के मामले में नगर पंचायत प्रयासरत है और नगर पंचायत को टैक्स मुक्त करने का कार्य किया है।
शिव मंदिर पर बने रैन बसेरा लोकार्पण के मौके पर बाबा मोहन गिरी महाराज,व्यापार मंडल अध्यक्ष जगदीश असवाल, जिला नियोजन समिति सदस्य विजयपाल रावत, सुमन नौटियाल मीना रावत, शान्ता रावत, अरविन्द चौहान,सहित दर्जनभर लोग मौजूद रहे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *