दिसंबर के आखरी सप्ताह में आयोजित होने वाले Mussoorie Winterline महोत्सव के संबंध में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई बैठक, विस्तारपूर्वक हुई चर्चा।

देहरादून : जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में माह दिसंबर के आखरी सप्ताह में आयोजित होने वाले मसूरी विन्टरलाईन महोत्सव के आयोजन के संबंध में ऋषिपर्णा सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में विन्टरलाईन महोत्सव में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के संबंध में समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

बैठक में जिलाधिकारी ने विन्टरलाईन महोत्सव में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की श्रृखलाओं में प्रतिदिन के कार्यक्रम निर्धारित करने तथा महोत्सव में प्रतिभाग करने वाले कलाकारों की सूची बनाने तथा कलैण्डरवार कार्यक्रम निर्धारत करने के निर्देश दिए। साथ ही स्टार कलाकारों एवं राज्य के लोक कलाकारों से संपर्क करते हुए कार्यक्रम में आमंत्रित करने तथा अन्य राज्यों के लोक कलाकारों को भी कार्यक्रम में प्रतिभाग करवाए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने विन्टरलाईन महोत्सव में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताओं की रूपरेखा तैयार करते हुए कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु जनभागीदारी के साथ ही स्कूली बच्चों से भी सुझाव प्राप्त करते हुए कार्यक्रम निर्धारित करने तथा स्थानीय उत्पादों सहित अन्य राज्यों के उत्पाद के स्टाॅल भी कार्यक्रम में सम्मिलित करने के निर्देश दिए।
बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष मसूरी अनुज गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के.के मिश्रा, उप जिलाधिकारी मसूरी शैलेन्द्र नेगी, मुख्य कोषाधिकारी रोमिल चैधरी, एसई एमडीडीए एचसीएस राणा, जिला पर्यटन अधिकारी जसपाल चैहान, अधि0 अभि0 लोनिवि डीसी नौटियाल, अधि0 अधिकारी नगर पालिका परिषद मसूरी राजेश नैथानी, आईटीबीपी से धमेन्द्र भण्डारी संस्कृति विभाग से अनिल कुमार श्रीवास्तव व विजय भण्डारी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल