प्रधानमंत्री की महारैली के समर्थन में भाजपा मसूरी मंडल ने रैली निकाली व फोल्डर वितरित किए।

मसूरी : भाजपा मसूरी मंडल के कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में कड़ाके की सर्दी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देहरादून में होने वाली महा रैली व आम सभा में आने का आहवान करते हुए रैली निकाली व उत्तराखंड का विकास भाजपा के साथ के फोल्डर वितरित किए।
भाजपा कार्यकर्ता मलिंगार चौक पर एकत्र हुए और वहां से लंढौर बाजार, घंटाघर, कुलड़ी, मालरोड, शहीद स्थल होते हुए गांधी चौक तक कड़ाके की सर्दी व बारिश के बीच रैली निकाली व दुकानदारों सहित आने जाने वालों, राह चलते लोगों को उत्तराखंड का विकास भाजपा के साथ फोल्डर वितरित किए व बड़ी संख्या में प्रधानमंत्री नरेदं्र मोदी की महारैली व आम सभा मंे आने का आहवान किया। इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महा रैली को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में बड़ा उत्साह है व कडाके की सर्दी व बारिश होने के बाद भी प्रधानमंत्री की रैली के लिए जनता का आहवान करने के लिए सड़कों पर उतरे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार जन हित की सरकार है जो डबल इंजन के चलते विकास के मार्ग पर चल रही है वहीं प्रदेश सरकार भी केंद्रीय नेतृत्व के साथ कदम से कदम मिलाकर जनहित के निर्णय लेकर आगे बढ़ रही है और आगामी समय में उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में भाजपा की पुनः पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने महिला सम्मान व कल्याण, सैनिक सम्मान व कल्याण, स्वस्थ उत्तराखंड, पर्वतीय क्षेत्रों के विकास, कमजोर वगों , ग्रामीण क्षेत्रा के विकास आदि के लिए अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ उत्तराखंड की जनता को मिल रहा है और वहीं केंद्र सरकार ने भी उज्जवला योजना, स्वरोजगार, प्रधानमंत्री स्वासथ्य योजना सहित अनेकों जनहित की योजनाएं शुरू की है। उन्होंने जनता का आहवान किया है कि बड़ी संख्या में देहरादून में कल होने वाली रैली में शामिल होकर उनके विचारों को सुन कर आत्मसात करें।

इस मौके पर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पुष्पा पडियार, अमित भटट, सपना शर्मा, सुनील रतूड़ी, सभासद अरविंद सेमवाल, मुकेश धनाई, रमेश खंडूरी, अनीता पुंडीर, कमला थपलियाल, रमेश कन्नौजिया, अभिलाष, विजय बिंदवाल, नरेंद्र पडियार, नमिता कुमांई सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *