MPG कालेज छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के मोहन व सचिव पद पर अनिल ने जीत दर्ज की।

मसूरी : एमपीजी कालेज छात्र संघ चुनाव हंगामें के बीच संपन्न हो गये। मतदान के दौरान छात्रों के दो गुटों में विवाद हो जाने के बाद पुलिस को तीन बार लाठी फटकारनी पड़ी। मतदान प्रातः 9 बजे शुरू हुआ व डेढ़ बजे दोहपर समाप्त हो गया। इसके बाद मतों की गिनती शुरू की गई।
एमपीजी कालेज छात्र संघ चुनाव में मुख्य मुकाबला एनएसयूआई व एबीवीपी के बीच हुआ लेकिन छात्रसंघ सचिव पद पर न ही एनएसयूआई व न हीं एबीवीपी ने अपना प्रत्याशी उतारा जिस कारण सचिव पद पर चार प्रत्याशियों के बीच मुकाबला हुआ लेकिन मुख्य मुकाबला मसूरी छात्र संगठन व जौनपुर छात्र गु्रप के बीच हुआ और इन्हीं दोनों ग्रुपों के बीच काफी हंगामा हुआ व हाथापाई की नौबत आ गई लेकिन पुलिस बल की मौजूदगी में मामला शांत किया गया लेकिन पुलिस को तीन बार हल्का बल प्रयोग करना पड़ा व लाठियां फटकारी। हालंाकि देहराूदन में राष्ट्रपति के दौरे को लेकर पुलिस बल की कमी रही लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने मामले को संभाले रखा। लेकिन पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
बाक्स- एमपीजी कालेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने अध्यक्ष पद पर बाजी मारी उन्होंने एनएसयूआई के अक्षत रावत को 64 मतों से हराया। मोहन को 313 व अक्षत रावत को 249 मत मिले वहीं उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के रीना रावत ने एनएसयूूआई के बिंदिया को 24 मतों से हराया। रीना को 292 व बिंदिया को 268 मत पडे। सह सचिव पद पर एबीवीपी के हिमंाशु उनियाल ने एनएसयूआई के अभय पंत को 29 मतों से हराया। हिमंाशु को 296 व अभय पंत को 267 मत मिले व कोषाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की रिंकी शाह ने एनएसयूआई की आंचल को 46 मतों से बाजी मारी  रिंकी शाह को 303 व आंचल को 257 मत मिले। जबकि विवि प्रतिनिधि पद पर एनएसयूआई के अनुज ने एबीवीपी की शीला को दोे मतों से बाजी मारी। अनुज को 280 व शीला को 278 मत मिले। सचिव पद पर जौनपुर छात्र संगठन के अनिल ने मसूरी छात्र संगठन के नितिन सिंह को 165 मतों से सबसे बड़ी जीत दर्ज की। अनिल को 347 व नितिन को 182 मत मिले। वहीं अन्य प्रत्याशी अनिल सिंह को 21 व नितिन रावत को 19 मतों पर संतोष करना पड़ा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल