यमुनोत्री विधानसभा में निर्दलीय प्रत्याशी के प्रचार ने पकडा़ जोर, भारी बर्फबारी में भी किया चुनाव प्रचार।

उत्तरकाशी : यमुनोत्री विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल विभिन्न गांव में जनसंपर्क कर जनता से आशीर्वाद लिया। पहाड़ में भारी बारिश होने के बावजूद भी संजय डोभाल व उनके समर्थकों का जनसंपर्क अभियान अपने अंदाज में तेजी पकड़ता नजर आ रहा है ,बतायें एक ओर स्वयं संजय डोभाल पैंथर, जिव्या, तारा कोट, उपरिकोट, रमोली, दारगढ़, बदालडा, रमोली, टीपरी, उड़़खोला एवं सूरी सहित कई गांव में जनसंपर्क किया वहीं दूसरी ओर उनके समर्थक अजवीन पंवार बड़कोट एवं गीठ पट्टी में संजय डोभाल के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं, गीठ पट्टी में क्षेत्र पंचायत सदस्य रोहित पंवार के साथ कई युवाओं ने बर्फबारी में भी संजय डोभाल के समर्थन में जनता से मतदान करने की अपील की। यहां पर देखने वाली बात यह है कि कांग्रेस प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान बड़कोट क्षेत्र में सामान्य से भी कम नजर आ रहा है वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी सक्रिय नहीं दिख रहे है। डोभाल ने कहा कि यदि जनता को का समर्थन मिला तो इस क्षेत्र के विकास में अभूतपूर्व योगदान देंगे ।


इस दौरान पूर्व हसीलदार मोहन सिंह राणा ने संजय डोभाल को समर्थन दिया, राणा ने बताया कि वह डोभाल के व्यक्तिगत स्वभाव क को दिया। यमुनोत्री विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी संजय डोभाल ने विभिन्न गांव में जनसंपर्क कर जनता से आशीर्वाद लिया। आज भारी बारिश होने के बावजूद भी संजय डोभाल एवं उनके समर्थकों का जनसंपर्क अभियान अपने अंदाज में तेजी पकड़ता नजर आ रहा है एक ओर स्वयं संजय डोभाल पैंथर, जिव्या, तारा कोट उपरिकोट, रमोली, दारगढ़, बदालडा, रमोली, टीपरी, उड़़खोला एवं सूरी सहित कई गांव में जनसंपर्क किया वहीं दूसरी ओर उनके समर्थक अजवीन पंवार बड़कोट एवं गीठ पट्टी में संजय डोभाल के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाए हुए हैं गीठ पट्टी में क्षेत्र पंचायत सदस्य रोहित पंवार के साथ कई युवाओं ने बर्फबारी में भी संजय डोभाल के समर्थन में जनता से मतदान करने की अपील की यहां पर देखने वाली बात यह है कि कांग्रेस प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान बड़कोट क्षेत्र में लगभग शून्य नजर आ रहा है वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कहीं-कहीं पर दिख रहे है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि जनता को का समर्थन मिला तो इस क्षेत्र के विकास में अभूतपूर्व योगदान देंगे।
इस दौरान पूर्व तहसीलदार मोहन सिंह राणा ने संजय डोभाल को समर्थन दिया, राणा ने बताया कि वह डोभाल के व्यक्तिगत स्वभाव के आधार पर समर्थन दे रहे हैं ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल