लायंस एवं एलएनएस क्लब ने कोरोना वारियर्स पत्रकारों को सम्मानित किया। 

मसूरी : लायंस क्लब मसूरी एवं एलएनएस क्लब ने संयुक्त रूप से कोरोना वारियर्स पत्रकारों को सम्मानित किया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि लायंस मंडलाध्यक्ष डॉ . गौरव गर्ग ने कहा कि लायंस मंडल के साढे चार हजार सदस्य पूरे मंडल में सेवा कार्य में जुटे हैं।
लायंस क्लब मसूरी एवं एलएनएस क्लब मसूरी ने कुलड़ी स्थित एक रेस्टोरेंट के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना वारियर्स पत्रकारों को सम्मानित किया। इससे पूर्व लायंस अध्यक्ष दिनेश गोयल ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया व कहा कि पत्रकार समाज को जागरूक करने व समाज से जुड कर उनकी क्रिया क्लापों को समाज के सामने लाने का कार्य करता है। इस मौके पर कार्यक्रम संचालक उषा चैधरी ने कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण होता है तथा वह निष्पक्ष होकर जनता को देश शहर में होने वाली गतिविधियों से अपनी कलम से अवगत कराता है। इस मौके पर मुख्य अतिथि लायंस मंडलाध्यक्ष डॉ. गौरव गर्ग ने कहा कि लायंस मंडल समाज से जुडी संस्था है लेकिन इस बार जिन लोगों ने कोरोना काल में समाज की सेवा की है उनको सम्मानित करने का निर्णय लिया है जिसमें डाक्टर्स, पत्रकार, प्रशासन, पुलिस, सेना, पर्यावरण मित्र आदि सभी को वर्ष भर सम्मानित किया जायेगा। इस बार मंडल ने 12 प्रकार के प्रमाण पत्र बनाये हैं। उन्होंने कहा कि क्लब ने भी कोरोना काल में पूरे मंडल में राशन पहुंचाने से लेकर स्वास्थ्य सेवाओं सहित अनेक कार्य किए है जो पिछले डेढ वर्ष से किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मसूरी में स्थान उपलब्ध हो तो मंडल डायबिटीज व नेत्र चिकित्साल खोलने का प्रयास कर रहे हैं। पालिकाध्यक्ष बार्लोगंज में स्थान उपलब्ध कराना चाहते है पर हम चाहते है कि शहर के बीच में कही स्थान मिले ताकि उसकी देखभाल हो सके।

इस मौके पर पूर्व मंडलाध्यक्ष एमपीएस खुराना, लायंस क्लब सचिव संजय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राजन बिरमानी, एलएनएस मंडल अध्यक्ष शैफाली अग्रवाल, एलएनएस क्लब अध्यक्ष मंजू अग्रवाल, सचिव निर्मला अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनीषा गुप्ता, स्मृति हरि, रेनू जैन, बिजेंद्र चैधरी, सहित बड़ी संख्या में लायंस व एनएनएस सदस्य मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल