कश्मीर फाइल्स में अभिनय कर उत्साहित हैं मसूरी के स्थानीय कलाकार।

मसूरी : अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती व पल्लवी जोशी जैसे मंझे हुए कलाकारों सहित विभिन्न कलाकारों के अभिनय से बनी द कश्मीर फाइल्स फिल्म इन दिनों रिकार्ड तोड़ रही है। इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में हुई थी जिसमें मसूरी के कई स्थानीय कलाकारों को इसमें अभिनय करने का अवसर दिया गया जिससे वह खासे उत्साहित है।
कश्मीर में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल को हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में सराहा जा रहा है और इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग मसूरी के कई क्षेत्रों में हुई है। लाइब्रेरी चौक को कश्मीर का लाल चौक दर्शाया गया है जिसमें अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती के कई दृश्य फिल्माए गए। इस फिल्म में अनुपम खेर के डुप्लीकेट का किरदार निभाने वाले मसूरी के विजय मोहन गोयल बताते हैं कि कश्मीर फाइल में उन्होंने अनुपम खेर के डुप्लीकेट का किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि अनुपम खेर से मिलकर वह खासे उत्साहित हैं और अनुपम खेर ने उनके अभिनय को खासा सराहा है। फिल्म में आतंकवादी की भूमिका निभाने वाले विभु टम्टा बताते हैं कि इस फिल्म में उनका किरदार बहुत ही शानदार है और फिल्म के डायरेक्टर द्वारा उन्हें अभिनय के दौरान काफी कुछ सिखाया गया था। मसूरी के काफी कलाकारों को उसमें शामिल किया गया है वह जिस प्रकार से इस फिल्म को सराहा जा रहा है उससे वे खासे उत्साहित हैं। मनोज टम्टा ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में कोऑर्डिनेटर के रूप में काम किया है और फिल्म मैं स्थानीय लोगों को अभिनय करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि यह मसूरी वासियों के लिए गर्व की बात है कि यहां की वादियों को द कश्मीर फाइल में दर्शाया गया है। मसूरी के ही एक कलाकार देवेंद्र उनियाल ने बताया कि उन्हें भी इस फिल्म के छोटा सा अभिनय करने का अवसर मिला था व मसूरी के पांच सितारा होटल जेपी में उन्होंने शूटिंग के दौरान अभिनय किया था। उन्हांेने बताया कि फिल्म की शूुटिंग 2020 दिसंबर माह में 12 दिसंबर से 24 दिसंबर तक हुई थी। बताते चलें कि फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दर्शकों द्वारा खासा सराहा जा रहा है।

वहीँ इस संबंध भाजपा नेता मनोज खरोला ने बताया कि उक्त फ़िल्म के कुछ सीन की शूटिंग सिस्टर बाजार में की गई थी। जिसमे पूरा सेट बनाया गया था व कुछ दिनों तक फ़िल्म को यहीं पर फिल्माया गया था। साथ ही भाजपा नेता ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी को एक बार हॉल में जाकर यह फ़िल्म देखनी चाहिए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल