विभिन्न खेलों में अपना दम-खम दिखाने मनेरा स्टेडियम में उतरे डीएम सहित तमाम अधिकारी।

रिपोर्ट – अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : रविवार को जिले के अधिकारी और कर्मचारी विभिन्न खेलों में अपना दम-खम दिखाने मनेरा स्टेडियम में उतरे। जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला की पहल पर प्रशासनिक तंत्र में टीम भावना व समन्वय को बढ़ावा देने के साथ ही स्वस्थ व तनावमुक्त जीवन शैली को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित खेल गतिविधियों के तहत विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारियों ने रिले रेस, रस्साकशी, बैडमिन्टन, वालीबॉल, खो-खो, क्रिकेट आदि खेल प्रतियोगिताओं में हाथ आजमाए। खुद जिलाधिकारी रूहेला भी रिले रेस, वॉलीबॉल आदि स्पर्द्धाओं में शामिल हुए।

जिला खेल अधिकारी बबीता बिष्ट ने बताया कि जिला प्रशासन के सौजन्य से जिला खेल कार्यालय, उत्तरकाशी के द्वारा जिला स्तरीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों के द्वारा आयोजित इन स्पर्द्धाओं में सत्तर से भी अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया।


इस अवसर पर जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने अधिकारियों व कर्मचारियों को इस आयोजन में प्रतिभाग करने पर बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से टीम भावना व परस्पर समन्वय को मजबूत करने के साथ ही कार्मिकों के मनोबल एवं दक्षता को प्रोत्साहित करने में भी काफी मदद मिलती है। लिहाजा उेसे आयोजन समय-समय पर आयोजित किए जाएंगे।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी तीर्थ पाल सिंह, उप जिलाधिकारी डुण्डा, बृृजेश कुमार तिवारी, सीएमओ डा.आरसीएस पंवार, मुख्य कृश अधिकारी जेपी तिवारी, जिला सैनिक कल्याण अधिकार कै. (नेवी) रंजीत सेठ, जिला पूर्ति अधिकारी संतोश भट्ट, भूवैज्ञानिक जीडी प्रसाद, जिला पूर्ति अधिकारी संतोष भट्ट , जिला समाज कल्याण अधिकारी सुधीर चन्द्र जोशी, युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारीउपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *