शहर की खस्ताहाल सड़कों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक, पालिकाध्यक्ष ने दिए दिशा निर्देश।

मसूरी : नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर शहर के मार्गों के सुधारी करण को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मसूरी में बरसात के कारण अधिकतर सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं जिन पर अक्सर जान माल का खतरा बना रहता है।

नगर पालिका अध्यक्ष के कक्ष में आयोजित बैठक में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने अवगत कराया कि बरसात समाप्त होने के बाद जल्द ही शहर के मार्गों के सुधारी करण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल ने कहा कि बरसात के कारण क्षतिग्रस्त सड़कों पर सुधारी करण का कार्य नहीं हो पा रहा था अब जैसे ही बरसात रूकती है उसके बाद युद्ध स्तर पर शहर की सड़कों का सुधारीकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मसूरी देहरादून मार्ग पर गलोगी धार के पास लगातार हो रहे भूस्खलन का मुख्यमंत्री ने भी निरीक्षण किया था और इसी के क्रम में ट्रीटमेंट का कार्य शीघ्र शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए डीपीआर तैयार की जा रही है और संबंधित ठेकेदारों से निविदाएं आमंत्रित की जा रही है जल्द ही इस पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा। नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि शहर की सड़कें क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं जिसमें मुख्य रुप में झड़ी पानी बालोंगंज मार्ग कैमल बैक, माल रोड का सुधारी करण के साथ ही अन्य संपर्क मार्गों पर भी कार्य किया जाना है। वहीं कई कलवर्ट व नालियां बरसात में बंद हो गई हैं, जिसको लेकर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि शीघ्र इन मार्गों की मरम्मत की जाय।
इस मौके पर पालिका अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती, सभासद सरिता पंवार, जसबीर कौर, जसोदा शर्मा, सरिता कोहली, सुरेश थपलियाल, अपर सहायक अभियंता संसार सिंह आदि मौजूद रहे।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *