उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

अनिल भंडारी

श्रीनगर : चौरास क्षेत्र की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य समीर रतूडी के नेतृत्व में क्षेत्रीय युवाओ ने तहसील कीर्तिनगर पहुंच कर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र की समस्याओं का शीघ्र निस्तारण की मांग की है ऐसा न होने पर आंदोलन की चेतावनी है।
विगत लंबे समय चौरास पट्टी के लोग रोजगार, बिजली, पानी, आवागमन की समस्याओं को लेकर समय समय पर आंदोलनरत रहे है जिसको लेकर अब राजनीतिक दल भी इनकी मदद को लेकर सक्रिय होते दिख रहे है जिसके चलते आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी पेयजल आपूर्ति को सुचारू कर श्रीनगर की तरह ही डीपीएस टैंक से पानी सप्लाई व पानी के बिलों में कटोती, बिजली का बिना कारण ही गुल हो जाना, जी वि के बांध निर्माण कंपनी ने बिना कारण बताए युवाओं को नौकरी से निकालने व मंगसू, सूंरासु के ग्रामीणों की लीज पर ली गयी जमीन का पूर्ण भुगतान न करने जैसी समस्याओं से सामना करना पड़ रहा है।

वहीं रेलवे ने आर एन आर के तहत स्टेडियम का निर्माण कार्य भी अभी तक नहीं करवाया गया उन्होने मांग की है बांध निर्माण कंपनी जी वी के ने प्रभावितों के साथ जो अनुबंध किया गया है प्रशासन की निगरानी में उसका अनुपालन करवाया जाय। ऐसा न होने की स्तिथि में ग्रामीण आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

ज्ञापन सौंपने वालो में ब्लॉक अध्यक्ष श्रीकृष्ण भट्ट, संतोष, रणबीर सिंह, मोहन सिंह, रोहित, सचिन पंवार, आशीष, सोनू, केस्वानंद बहुगुणा आदि लोग थे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल