मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा के चुनाव कार्यालय में आगामी कार्यक्रमों के संबंध में कार्यकर्ताओं संग की चर्चा।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को सालावाला स्थित चुनाव कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत आगामी पार्टी के कार्यक्रमों के संबंध में बैठक की।
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंध में पार्टी कार्यकर्ताओं को पूर्ण निष्ठा पूर्वक अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का आव्हान किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मसूरी विधानसभा के 178 बूथों में 85 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिक मतदाता भी मतदान कर सके, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबंधित बीएलओ से समन्वय बनाकर सहभागिता सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहाकि जल्द ही इस बाबत सूची भी शक्ति केंद्र संयोजक और बूथ अध्यक्षों को उपलब्ध करा दी जायेगी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आम जनमानस को मतदान के लिए प्रेरित करने का भी आव्हान किया।


इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, आरएस परिहार, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, अजीत चौधरी, सुरेन्द्र राणा, प्रभा शाह, जीवन लामा, राकेश चड्ढा, दीपक बहुखंडी, जगदीश लखेड़ा, अरविंद डोभाल, मन्ना रावत सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *