मंत्री गणेश जोशी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को सुवाखोली और पुरकुल के बिजली घर का निर्माण कार्य शीघ्र करने के दिए निर्देश।

देहरादून : कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को कैंप कार्यालय में मसूरी विधानसभा क्षेत्र से सम्बन्धित विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। समीक्षा बैठक के दौरान मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र विद्युत विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रगति की जानकारी प्राप्त की। बैठक में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए सुवाखोली और पुरकुल के बिजली घर का निर्माण कार्य शीघ्र करने के निर्देश दिए। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कार्यशैली में बदलाव लाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा जनहित के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल भी नहीं की जाए। बल्कि उन्हें प्राथमिकता के तोर पर त्वरित समाधान किया जाए। मंत्री ने कहा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के सभी पुराने व सड़े-गले खंभों को तत्काल ठीक करने या उनके स्थान पर नए खंभे लगाए जाने वाले कार्य शीघ्र अति शीघ्र किया जाए। मंत्री जोशी ने मसूरी में भूमिगत ब्लिंग को तय समय सीमा के भीतर पूर्ण करने के भी अधिकारियों को निर्देश दिए । कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा जहाँ ट्रांसफार्मर की आवश्यकता है, वहाँ तत्काल टांसफार्मर लगाये जाए। उन्होंने ट्रांसफर लगाने के कार्य और क्षेत्र में थ्री फेस एवं बंच केब्लिंग के कार्य को भी तत्परता से करने के निर्देश भी दिये।


इस अवसर पर सी.ई.यूपीसीएल एम.आर.आर्य,अधीक्षण अभियंता राहुल जैन, ई. ई. राकेश कुमार, ई.ई. प्रवेश कुमार, एसडीओ केवल सिंह, एसडीओ राजपाल सिंह जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, वीर सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *