मंत्री गणेश जोशी ने रुद्रपुर में राज्य स्थापना दिवस पर भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में की शिरकत, दी बधाई और शुभकामनाएं।

रुद्रपुर : उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की 22वी वर्षगाँठ के सुअवसर पर रुद्रपुर में बीजेपी जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जनपद प्रभारी मंत्री एवं काबीना मंत्री गणेश जोशी ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी उपस्थित लोगों को राज्य स्थापना दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस दौरान मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि आज राज्य अपनी 22वी वर्षगाँठ मना रहा है,और 23वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है। ये राज्य हम बड़े संघर्षों और बलिदान के बाद मिला है।
मंत्री जोशी ने कहा कि उत्तराखंड के निर्माण की इस लड़ाई में बच्चे, बूढ़े, युवा और प्रदेश की मातृशक्ति सभी ने मिलकर इस लम्बी लड़ाई को लड़ा। मंत्री जोशी ने भारत रतन, परम श्रद्धेय भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को नमन करते हुए कहा अटल जी ने न केवल उत्तराखंड राज्य का गठन किया परन्तु राज्य के विकास के लिए विशेष राज्य का दर्जा तथा आर्थिक पैकेज भी प्रदान किया। मंत्री जोशी ने कहा पूर्व में जिस प्रकार अटल बिहारी वाजपेयी जी का आशीर्वाद प्रदेश की जनता को मिला उसी प्रकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का स्नेह प्रदेश के लोगों को मिल रहा है।
प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के युवा नेतृत्व में हमारा राज्य तेजी से विकास के मार्ग पर बढ़ रहा। मंत्री जोशी ने कहा राज्य आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए राज्य सरकार निरंतर अग्रसर है।
इस अवसर पर प्रदेश संयोजक तरुण बंसल, महापौर रामपाल सिंह, पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, निवर्तमान जिलाध्यक्ष विवेक सक्सेना, प्रदेश महामंत्री विकास शर्मा, मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह, हरीश भट्ट, भरत भूषण, अनिल चौहान, मंडी अध्यक्ष केके दास, उपेंद्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *