पुरोला में लगा सांसद स्वास्थ शिविर, अस्पातलों में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरूस्थ करने की उठी मांग।

-अरविन्द थपलियाल

उत्तरकाशी : जनपद के प्रखडं पुरोला में सांसद स्वास्थ शिविर लगाया गया। शिविर में विभिन्न रोगों के ईलाज के लिये सेकडो़ लोग पंहुचे थे।
सांसद स्वास्थ शिविर का उद्धघाटन टिहरी लोक सभा सांसद राज्य लक्ष्मी शाह ने किया इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येद्रं राणा,पूर्व विधायक राजकुमार,प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल सहित दो दर्जन से अधिक नेता मौजूद रहे।

पुरोला में लगे सांसद स्वास्थ शिविर में स्थानिय और क्षेत्रिय नेताओं ने यमुना घाटी में ओटी की व्यवस्था सहित अस्पातलों को हाईटेक व्यवस्था देने की बात कही।
पूर्व विधायक राजकुमार ने सांसद टिहरी के सामने क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को उठाया और कहा कि क्षेत्र में स्वास्थ सुविधाओं को प्राथमिकता में लाना जरुरी है।

टिहरी लोकसभा सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने क्षेत्रिय जनता को अश्वासन दिया किया यमुना घाटी सहित समुचे उत्तरकाशी जिले में स्वास्थ सुविधाओं को दुरूस्त करने के लिये मुख्यमंत्री धामी और स्वास्थ मंत्री से वार्ता की जायेगी और जल्द समस्याओं का समाधान किया जायेगा।
उसके बाद सांसद टिहरी लोकसभा रामासिरांई शरोदोत्सव मेला गुंदायाटगांव पंहुचे जहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया,शरोदोत्सव मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में स्थानिय लोक गायकों के द्वारा प्रस्तुति दी गयी।
कार्यक्रम में भाजपा नेता जगत सिह चौहान,पवन नौटियाल,मोहबत नेगी,किसान मोर्चा अध्यक्ष विजयपाल रावत,जिला नियोजन समिति अध्यक्ष विजयपाल ,हरिमोन सहित सेकडो़ गणमान्य मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *