मसूरी – आम आदमी पार्टी ने विधायक निवास पर किया प्रदर्शन, हुआ हंगामा।

मसूरी : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरसाली के नेतृत्व में मसूरी के विधायक व कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के आवास पर पहुंचे व भाजपा के भ्रष्टाचार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की व कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विधायक से पांच साल का हिसाब मांगने आये हैं।

“आम आदमी पार्टी के विधायक निवास पर प्रदर्शन में की जा रही नारेबाजी से परेशान होकर आवास के समीप रहने वााले एक सेवानिवृत्त शिक्षक सतीश शर्मा ने नारेबाजी का विरोध किया तो आक्रोशित आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सहित कार्यकर्ताओं ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया व उन्हें भाजपा का कार्यकर्ता बताकर धक्का मुक्की की व उल्टा उन्हें धमकाने लगे।”


बालाहिसार स्थित मसूरी विधायक व प्रदेश के मंत्री गणेश जोशी के आवास पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे व नारेबाजी कर भाजपा के भ्रष्टाचार का हिसाब मांगा। उन्होंने कहा यहां पर मंत्री नहीं है जबकि उन्हें यहां पर मौजूद होना चाहिए था व अपनी विधानसभा की विधायक निधि का हिसाब देना चाहिए था। लेकिन वह यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायकों ने अपनी निधि का पचास प्रतिशत भी खर्च नहीं किया खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिहं धामी की 70 प्रतिशत विधायक निधि खर्च नहीं की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा विधायकों से हिसाब मांगने आये हैं। उन्होंने कहा कि विकास का दावा करने वाली भाजपा की सरकार भ्रष्टचार में लिप्त है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी मंत्री गणेश जोशी को चेतावनी देने आयी है कि वह पूरे कार्यकाल का हिसाब दे। आप पार्टी भाजपा व कांग्रेस की तानाशाही व भ्रष्टचार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन करती रहेगी व आगामी 2022 चुनाव में प्रदेश से भाजपा व कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *