Video – मसूरी : रसोई में घुसा भालू, वन विभाग की टीम मौके पर।

मसूरी : शहर के लंढौर बाईपास के समीप आईडीएच, गौशाला में रह रहे बेघर लोगों की रसोई में भालू घुसने का मामला सामने आया है। गौशाला में रह रहे लोगों ने किसी तरह गौशाला से बाहर निकल कर अपनी जान बचाने की कोशिश की और हल्ला करा लोगों को रसोई में भालू के घुसने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची व भालू को तलाश करना शुरू किया। गौशाला में रह रहे लोगों का कहना है रोने – चीखने की आवाज से शायद भालू पास के जंगल की ओर भाग गया हो। व गौशाला में खिड़की दरवाजे के पुख्ता इंतजाम न होने के कारण अभी भी जंगली जानवरों का भय बना हुआ है।

वहीँ मौके पर पहुंचे हुए वन दरोगा सुरेन्द्र प्रसाद भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि वन बीट अधिकारी डीएस नेगी व उनकी टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि जब टीम मौके पर पहुंची तो भालू गौशाला में नही मिला, लेकिन गौशाला के समीप घाना जंगल होने की वजह से जंगली जानवरों के आने की संभावनाएं हैं, उन्होंने बताया कि वन विभाग की टीम गश्त कर रही है ताकि उक्त स्थान पर निवास कर रहे लोगों को जंगली जानवरों के कारण कोई परेशानी न हो।

वहीँ इस सम्बंध में सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप भंडारी ने कहा कि गौशाला में सिर छुपा रहे बेघर लोग रोने- चीखने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते। आज 1 जनवरी 22 को शाम 8 बजे के आसपास की घटना। बेसहारा महिलाओं की जिंदगी खतरे में है। भगवान इनकी रक्षा करे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *