मसूरी – सलमान खुर्शीद व राशिद अल्वी का किया पुतला दहन।

मसूरी : हिंदू जागरण मंच के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद व राशिद अल्वी का हिंदुओं पर की गई टिप्पणी से आक्रोशित होकर पुतला दहन किया गया। इस मौके पर उनके खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई।
हिंदू जागरण मंच के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह चौक पर एकत्र हुए और हाल ही में सलमान खुर्शीद के द्वारा लिखी पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना बोको हरम व आईएसआईएस आंतकवादी संगठनों से करने के विरोध में सलमान खुर्शीद का पुतला फूुंका, वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी के द्वारा राम का नारा लगाने वालों को राक्षसों कहने पर उनका भी पुतला दहन किया गया। इस मौके पर मौजूद लोगों ने हिंदुस्तान में रहना होगा बंदे मातरम कहना होगा, तथा सलमान खुर्शीद व राशित अल्वी मुर्दाबाद के नारे भी लगाये।

इस मौके पर मौजूद भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कहा कि हाल ही में प्रकाशित सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना अंतर्राष्ट्रीय आंतकवादी संगठनों से करने पर लोगों में आक्रोश है जिस पर उन दोनो नेताओं का पुतला दहन किया गया। उन्होंने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की।

इस मौके पर हिंदु जागरण मंच के अध्यक्ष कुलदीप जदवाण ने कहा कि सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी संगठनों से करने पर हिंदू समाज में आक्रोश है वहीं कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने श्रीराम के नारे लगाने वालों को राक्षस कहने पर भारी विरोध व्यक्त किया है व हिंदू जागरण मंच ने दोनों का पुतला दहन किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल