मसूरी – दुष्कर्म के आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत, पुलिस जांच में जुटी।

मसूरी : कोतवाली मसूरी में आईटीबीपी अकादमी में कार्यरत एक महिला ने शिकायती पत्र देकर आईटीबीपी के ही एक जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर देहरादून थाना कैंट की उप निरीक्षक पिंकी पंवार को विवेचना करने का निर्देश दिया है, वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए दबिस दी जा रही है।

कोतवाली में आईटीबीपी की महिला कर्मी ने तहरीर दी है कि अकादमी के प्रशिक्षण परिक्षेत्र में तैनात एक सिपाही जीडी ने उनके साथ 5 दिसंबर को दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में पुलिस उपमहानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। जिस पर डीआईजी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और इसकी विवेचना देहरादून कैंट की उपनिरीक्षक पिंकी पंवार को सौंप दी है वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनाकर दबिश देनी शुरू कर दी है।

इस संबंध में कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि एक महिला ने थाने में आकर अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है जिस पर महिला का मेडिकल करवाया गया व मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है व मामले की विवेचना कैंट थाने की उपनिरीक्षक पिंकी पंवार को सौंपी गई है, वहीं आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल