मसूरी – कांग्रेस ने लखीमपुर खीरी की घटना के विरोध में प्रदेश सरकार का किया पुतला दहन।

मसूरी : शहर कांग्रेस मसूरी के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की वहीं केंद्र्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के स्तीफे की मांग की ताकि जांच प्रभावित न हो साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया। वहीं भाजपा को बड़ा झटका देते हुए प्रदेश के कबीना मंत्री यशपाल आर्य व उनके पुत्र के कांग्रेस में शामिल होने पर खुशी व्यक्त की व मिष्ठान वितरित किया।


शहर कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में एकत्र हुए और वहां से शहीद स्थल पर जाकर शहर अध्यक्ष गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपा की केंद्र सरकार व राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारे बाजी के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दो मुँह चेहरा पूरे देश के सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि जो किसान हमारे अन्न दाता है जो पूरे देश को अन्न देते हैं, उन्हें सम्मान तो नहीं दे रहे लेकिन उन्हें गाड़ी से कुचलने का काम भाजपा कर रही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी से कुचलने के बाद आरोपी सत्ता की हनक दिखा रहे हैं। कांग्रेस व पूरा विपक्ष लगातार मांग कर रहा है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी से मांग कर रहे हैं कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का स्तीफा ले या उन्हें बर्खास्त करे लेकिन वह मोनी बाबा बनकर चुप बैठे हैं। ऐसे में न्याय कैसे मिलेगा जबकि भाजपा पारदर्शी सरकार की बात करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का नेता पद पर बैठ कर जांच प्रभावित कर रहा है उसे बर्खास्त क्यों नहीं कर रहे। अगर वह पाक साफ है तो एसआईटी की जांच होने दें अगर उसमें वह बेकसूर निकलते हैं तो वह पुनः अपने पद पर बैठें लेकिन जब तक जांच नहीं होती उन्हें पद पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है। वहीं इस मौके पर उन्होंने उत्तराखंड के दिग्गज नेता व भाजपा सरकार में मंत्री यशपाल आर्य व उनके पुत्र के कांग्रेस में वापस आने पर खुशी व्यक्त की व कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य के अपने घर वापस आने से उनका शहर कांग्रेस कमेटी स्वागत करती है।

इस मौके पर पालिका सभासद प्रताप पंवार, नंद लाल, पूर्व सभासद केदा्रर चौहान, भरोसी रावत, रामी देवी, शिवानी भारती, सोनिया सिंह, राजीव अग्रवाल, जसपाल सिंह गुसाई आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल