मसूरी – कांग्रेस प्रत्याशी रही गोदावरी थापली ने कार्यकताओं व मतदाताओं का जताया आभार, गणेश जोशी को दी बधाई, कहा कुछ ऐसा।

मसूरी : मसूरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रही गोदावरी थापली ने चुनाव हारने के बाद मसूरी आकर मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का सहयोग के लिए धन्यवाद दिया, वहीं मसूरी विधानसभा से जीते भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी को बधाई दी व अपेक्षा की कि वे जनहितों के कार्य करेंगे व द्वेष की भावना से कार्य नहीं करेंगे।
कांग्रेस भवन में आयोजित बैठक में कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली ने काग्रेस कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी मेहनत से कार्य किया है हार जीत तो लगी रहती है लेकिन कार्यकर्ताओं ने पूरी ईमानदारी व लगन से कार्य किया। उन्होंने कहा कि वह अपना मनोबल न गिरायें वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से कार्य करने के लिए धन्यवाद दिया। वहीं मसूरी के मतदाता जिन्होंने कांग्रेस की नीतियों पर विश्वास कर अपना कीमती मत दिया उनका विशेष आभार है। उन्होंने चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी को बधाई देते हुए अपेक्षा की वे जनहित के कार्य करेंगे व जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार उन्हें पूरी उम्मीद थी लेकिन कहीं न कहीं कमी रह गयी या तो जनता को कांग्रेस के कार्योे व ऐजेंडे की जानकारी देने में विलंब हुआ या समझ नहीं पाये। उन्होंने कहा कि गत चुनाव व इस चुनाव में कांग्रेस को एक जैसे मत मिले। उन्होंने कहा कि इस पर केद्रीय नेतृत्व मंथन करेगा क्यों कि हरीश रावत जैसे दिग्गज चुनाव हार गये वह जनता के फैसले का पूरा सम्मान करते हैं तथा वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे व कार्य करते रहेंगे।

इस मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता उपेंद्र थापली ने भी कार्यकर्ताओं व मसूरी के मतदाताओं को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया व कहा कि वह लगातार जनता के बीच सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, पूर्व पालिकाध्यक्ष व कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह मल्ल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, मेघ सिंह कंडारी, महिला कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर कौर, केदार चौहान, अमित गुप्ता, राजीव अग्रवाल, नागेद्र उनियाल, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *