मसूरी – लोक गायक नरेन्द्र सिंह नेगी के नये गीत की शूटिंग कंपनी गार्डन से शुरू।

मसूरी : गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी इन दिनों अपने नए प्रेम गीत की शूटिंग के लिए कंपनी गार्डन मसूरी पहुंचे। जहां पूजा अर्चना के बाद नारियल तोड़ कर शूटिंग शुरू की गई।

अपने गीतों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देने वाले गढ़ रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश विदेश में अपने गानों की महक छोड़ी है और आज भी उनके गीत लोगों की जुबान पर बसे हैं। नरेंद्र सिंह नेगी सामाजिक और रोजमर्रा की दिनचर्या के साथ ही सरकार को जगाने वाले गीत भी लोगों में खूब लोकप्रिय हैं।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए नरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि वह अपने प्रेम गीत की शूटिंग के सिलसिले में आज कंपनी गार्डन आए हैं और फूलों का मौसम न होने के बावजूद भी यहां पर विभिन्न प्रकार के फूल जगमगा रहे हैं इस लिए उन्होंने मसूरी को शूटिंग के लिए चुना। उन्होंने बताया कि संस्कृति और भाषा को बचाने का कर्तव्य हम सबका है और सरकार भी अपने स्तर से कार्य कर रही है लेकिन सरकार की प्राथमिकताएं कुछ और हैं इसलिए हम सबको मिलकर अपनी संस्कृति और भाषा को बचाने का कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को फिल्मी कलाकारों को प्रोत्साहन राशि देनी चाहिए साथ ही यहां की सुंदरता को देश-विदेश में पहचान दिलाने के लिए भी कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह गीत शीघ्र ही यूट्यूब पर आयेगा व उम्मीद है कि दर्शकों को पसंद आयेगा।

यह गीत अभिनेता संजय सिलोडी व अभिनेत्री दिव्या नेगी पर फिल्माया जा रहा है। जिसके निदेशक गोविंद नेगी व सहायक निदेशक शैलेंद्र पटवाल, ड्रेस उषा नेगी की है। गीत के बोल है फूल फयूली बोल्यू कि बुरांस बोल्यू, त्वी बोल कि त्वे क्या बोल्यू। इस मौके पर विजय रमोला आदि भी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *