मसूरी – चार युवतियों के साथ अभद्रता, पुलिस जांच में जुटी।

मसूरी : शहर की माल रोड स्थित विकास होटल की संपत्ति को लेकर विवाद में संपत्ति की मालकिन संयोगिता हरि की चार महिला सुरक्षा कर्मियों के साथ मध्यरात्रि को घर में घुसकर उनके साथ अभद्रता की व उन्हें कमरे से निकाल दिया। जिसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली में लिखित दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

माल रोड स्थित विकास होटल स्वामिनी संयोगिता हरि का कहना है कि उनकी संपत्ति पर उनकी छोटी बहु व दो बडे बेटे कब्जा करना चाहते है तथा कहते हैं कि अब इस संपत्ति पर तुम्हारा कोई अधिकार नहीं है तुम बूढ़ी हो गई हो। जिस पर अपनी जान को खतरा होते देख मैने चार महिला सुरक्षा कर्मी तैनात की है। गत रात्रि को करीब ढाई बजे मेरे पुत्र अजय व अमित करीब 15 लोगों के साथ उन महिला सुरक्षा कर्मियों के कमरे में जबरन घुसे व उनके साथ गाली गलौच, छेडखानी व मारपीट की। उनके कपड़े भी फाड़े। उन्होंने कहा कि मुझे जान का खतरा है। इस संबंध में सुरक्षा कर्मी शालिनी ने बताया कि रात्रि करीब ढाई बजे करीब 15 लोग उनके कमरे में घुसने लगे वह अपनी डयूटी कर सो रखे थे जब उन्होंने दरवाजा खोला तो वह जबरन हमारे कमरे में घुसने लगे जिस पर उन्होंने विरोध किया लेकिन उनकी संख्या अधिक होने के कारण वह कमरे में घुस गये व उन्हें कहा कि तुम हमारी संपत्ति में कैसे घुस गये तो उन्होंने कहा कि हम यहां पर माता जी की सुरक्षा के लिए तैनात है अगर वह कहेंगी तो हम चले जायेगे। लेकिन उन्होंने एक न मानी और अभद्रता शुरू कर दी व दो लड़कियो के बाल खींच कर बाहर ले गये व सभी के साथ मारपीट की। जिसकी सूचना उन्होंने 112 नंबर पर की व दो पुलिस कर्मी मौके पर आये उन्होंने उनके साथ भी अभद्रता की इस बीच चौकी इंचार्ज भी आ गये व उन्हें पकड़ कर चौकी ले आये। लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है वह न्याय चाहते है। कोतवाली में लिखित तहरीर व मेडिकल दे दिया है।

इस संबंध में कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा का कहना है कि संपत्ति विवाद का मामला है जिस पर महिला सुरक्षा कर्मियों ने लिखित तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा शीघ्र आरोपियों के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *