मसूरी – रोलर स्केटिंग बास्केटबॉल प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश का रहा दबदबा।

मसूरी : रोलर स्केटिंग बास्केटबॉल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के तत्वाधान में आयोजित रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश का दबदबा रहा। अंडर 12 में उत्तराखंड, अंडर 14 में मध्य प्रदेश, अंडर-17 में मध्यप्रदेश, अंडर-19 में हरियाणा और गर्ल्स ओपन ने मध्य प्रदेश विजयी रहे।
मसूरी पब्लिक स्कूल के मैदान में आयोजित ऑल इंडिया आमंत्रण रोलर  स्केटिंग बास्केटबॉल प्रतियोगिता में दिल्ली, मध्य प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ, हरियाणा की टीमों ने भाग लिया।


आयोजक समिति के महासचिव राजेश विक्टर ने बताया कि खिलाड़ियों का चयन आगामी इंडो नेपाल अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए होगा। इसमें चयनित खिलाड़ी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने कहा कि रोलर स्केटिंग बॉस्केटबॉल लगातार अपनी पहचान बनाती जा रही है और इस खेल के प्रति प्रतिभागियों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। रोलर स्केटिंग बास्केटबॉल के राष्ट्रीय सचिव बलविंदर सिंह जोहल ने बताया है कि यह खेल 34 देशों में बहुत लोकप्रिय है और अब भारत में भी इस खेल को खूब सराहा जा रहा है और यहां के बच्चों में इसको लेकर जबरदस्त उत्साह है। इस मौके पर विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष मंडी परिषद उपेंद्र थापली ने पुरस्कार प्रदान किए।

इस मौके पर निर्णायक की भूमिका संजय विक्टर, वैभव अग्रवाल, रमन लांबा, पवन यादव व विकास सिंह रहे। प्रतियोगिता में मनजीत सिंह, ढिल्लो, अमित चौहान, संजय विक्टर, जॉन डेविड नंदा, राजेश विक्टर, संदीप जाधव आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल