मसूरी – लंढौर बाजार के सौंदर्यीकरण को लेकर पालिका सभागार में आयोजित की गई बैठक।

मसूरी : शहर के सबसे पुराने लन्ढौर बाजार के व्यापारियों के साथ नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने पालिका सभागार में एक बैठक आयोजित की जिसमें लंढोर बाजार के विकास को लेकर चर्चा की गई साथ ही व्यापारियों ने कई सुझाव भी पालिका अध्यक्ष को दिए। इस मौके पर लंढोर बाजार के व्यापारियों के साथ ही कई जनप्रतिनिधि और बाजार के सौन्दर्यीकरण को लेकर निवेशक भी मौजूद रहे। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका द्वारा तीन करोड़ रुपए की लागत से शीघ्र ही एक पार्किंग की सौगात लंढोर वासियों को दी जा रही है साथ ही लंढोर बाजार के विकास के लिए नगर पालिका प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि एक व्यवसाई द्वारा लंढोर बाजार के सौन्दर्यीकरण को लेकर वार्ता की गई है जिनके द्वारा आश्वासन दिया गया है कि लंढोर बाजार के विकास के लिए वे हर संभव मदद करेंगे। साथ ही इस अवसर पर लंढोर बाजार के व्यापारियों द्वारा कई सुझाव दिए गए हैं जिस पर नगर पालिका द्वारा योजना बना कर कार्य किया जायेगा।
इस अवसर पर लंढोर बाजार के व्यवसाई पंकज अग्रवाल ने कहा कि लंढोर बाजार का व्यापारी बाजार के विकास के लिए हर संभव सहयोग देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी बाजार के सौंदर्यीकरण को लेकर हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार है।

इस मौके पर सभासद नंद लाल सोनकर, जसोदा शर्मा, रवि गोयल, उपेंद्र पंवार,मनोज अग्रवाल, सुशील अग्रवाल, आरती अग्रवाल, मनीषा खरोला, आशीष शर्मा, सन्नी मित्तल, राजकुमार, त्रिलोचन सिंह, विरेंद्र रावत, आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोशल मीडिया वायरल